युवक का अपहरण कर तलवे चटवाए
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


मध्यप्रदेश में सीधी पेशाब कांड के बाद एक और वायरल वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बदमाशों के द्वारा एक युवक का अपहरण कर कार में मारपीट की जा रही है और तलवे चटवाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है, आरोपी डबरा तहसील के रहने वाले हैं और युवक भी उसी इलाके का रहने वाला है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है, युवक और आरोपियों की तलाश करने में जुट गई है।

बता दें, ग्वालियर में स्थित डबरा तहसील के रहने वाले आरोपी एक युवक का अपहरण कर ले जा रहे हैं। चलती कार में आरोपी आपने आपको गुर्जर बता रहे हैं और जिस युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं, वह मुस्लिम समुदाय से है। आरोपी युवक के साथ चप्पलों से जमकर मारपीट कर रहे हैं, साथ ही तलवे चटवा रहे हैं। इस दौरान गाड़ी में पीछे बैठा एक युवक वीडियो बना रहा है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी और युवक के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है। यह सभी डबरा के रहने वाले हैं। जानकारी यह लगी है कि इन आरोपियों ने युवक को कलेक्ट्रेट बुलाया था और जब युवक कलेक्ट्रेट पर इन आरोपियों से मिलने के लिए पहुंचा तो उन्होंने अपहरण कर कार में ले जाकर जमकर मारपीट की और तलवे चटवाए। मामले को लेकर डबरा एएसएपी जयराज कुबेर का कहना है, अभी यह वीडियो उनके पास आया है। वीडियो में दिख रहे युवक और आरोपियों की तलाश की जा रही है।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *