अरविंद केजरीवाल
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


दिल्ली में लगातार बारिश हो रही है। 41 साल बाद राजधानी में रिकॉर्ड बारिश हुई है। मौसम विभाग ने बताया कि दिल्ली में रविवार सुबह साढ़े आठ बजे तक 24 घंटे में 253 मिमी बारिश दर्ज की गई है। 1982 के बाद जुलाई में एक दिन में रिकॉर्ड बारिश हुई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हालात पर नजर रखने के लिए अधिकारियों की रविवार की छुट्टी रद्द कर दी है। सीएम ने और उन्हें शहर भर में गंभीर जलजमाव की समस्या का निरीक्षण करने का निर्देश दिया है। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के सभी मंत्री और मेयर उन इलाकों का निरीक्षण करेंगे जहां शहर में भारी बारिश के बाद जलभजमाव के कारण लोगों को परेशानी हो रही है। सभी विभागों के अधिकारियों को ग्राउंड पर रहने के निर्देश दिए गए हैं।

भाजपा ने पार्टी नेताओं को किया अलर्ट

कल से दिल्ली में चल रही भारी बारिश को देखते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने भाजपा पार्षदों को निर्देश दिया है कि वह 24 घंटे अपने वार्ड की जनता को उपलब्ध रहें। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि सभी भाजपा पार्षद बरसात के दौरान और बाद में भी सड़कों पर उतर कर जल भराव खुलवाने व सफाई सुनिश्चित करने का काम करेंगे। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि भाजपा पार्षद जल भराव खुलवाने और उसके तुरंत बाद होने वाली गंदगी की गलियों एवं कॉलोनी सड़कों से सफाई सुनिश्चित करने के लियें स्थानीय आरडब्लूए के साथ मिलकर काम करेंगे। जहां भाजपा पार्षद नही हैं वहां आवश्यकतानुसार भाजपा के जिला एवं मंडल अध्यक्ष भी सफाई कार्य सुनिश्चित करने के लियें काम करेंगे। दिल्ली भाजपा के महामंत्री एवं नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष इस सब कार्य को मोनिटर करेंगे।





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *