Jyoti Maurya Case In Amethi: मौजूदा समय में एसडीएम ज्योति मौर्या (Jyoti Maurya Case) का नाम सुर्खियों में है. ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने पत्नी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पत्नी को पढ़ा-लिखा कर एसडीएम (SDM) बनाया लेकिन ऊंची पदवी पाने के बाद ज्योति मौर्या पति से दूरियां बनाने लगी. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में मिला है. अमेठी वाले केस में पति का कहना है कि उनकी पत्नी सैनिक स्कूल में नर्स के पद पर तैनात है, लेकिन जब से नौकरी लगी है, तब से पत्नी धीरे-धीरे पति से दूर जाने की कोशिश कर रही है.

क्या है पूरा मामला?

जब से मीडिया में एसडीम ज्योति मौर्या का नाम सामने आया है, तब से लगातार इस तरह के केस सामने आ रहे हैं. उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के रहने वाले सुशील मिश्रा की कहानी भी कुछ इसी तरह की है. सुशील मिश्रा का कहना है कि उसने अपनी पत्नी को पढ़ा-लिखा कर सैनिक स्कूल में नर्स के पद पर नौकरी लगवाई, लेकिन अब उनकी पत्नी उनसे ही दूरियां बना रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशील की शादी 20 मई 2013 में हुई थी. सुशील की पत्नी की नाम प्रिया मिश्रा है. सुशील ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसके पत्नी की नजदीकियां किसी दूसरे शख्स की ओर बढ़ रही हैं.

पत्नी ने बताई अलग कहानी

सुशील ने पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रिया मिश्रा (पत्नि) ने स्कूल कैंपस में उसकी एंट्री पर भी रोक लगवा दी है. सुशील ने पूरा मामला एसपी ऑफिस में जाकर बयां किया. बताया जा रहा है सुशील मिश्रा और प्रिया मिश्रा की एक 5 साल की बेटी भी है. हालांकि, सुशील की पत्नी प्रिया मिश्रा ने पति के सारे आरोपों को निराधार बताया है. प्रिया मिश्रा का कहना है कि उसके माता-पिता ने पढ़ा-लिखा कर उसकी नौकरी लगवाई है. प्रिया का पति से विवाद चल रहा है जिसकी  सुनवाई पारिवारिक न्यायालय में चल रही है. प्रिया मिश्रा का पति के साथ विवाद है. हालांकि, 5 साल की बेटी मां के साथ ही रहती है.





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *