Girl Beating News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में एक युवक और युवती में प्रेम प्रसंग के बाद दोनों के परिवार वालों ने शादी तय कर दी और लड़की वालों ने लड़के का तिलक भी कर दिया. इसके बाद दोनों की शादी अक्टूबर में होनी तय कर दी गई. लेकिन शादी से पहले ही युवती की उसकी ससुराल वाले ने जमकर पिटाई कर दी. दरअसल ससुराल वाले शादी के लिए दहेज की मांग कर रहे थे. इसी बात को लेकर लड़की के पिता ने ऐतराज जताया तो ससुराल वालों ने लड़की को घर से बाहर बुलाकर उससे बात की. लेकिन बातों ही बातों में शादी की बात करने आए ससुराल वालों ने शादी से पहले ही युवती की पिटाई कर दी.

होने वाली दुल्हन की कर दी पिटाई

बता दें कि गुरुवार को हुई पिटाई की घटना का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया और बाद में सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. शादी से पहले लड़की की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फिर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले का संज्ञान लेकर जांच करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

कपल की होने वाली थी लव मैरिज

जान लें कि महिलाओं द्वारा एक युवती को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना शाहाबाद कस्बे की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस कोतवाली के पीछे काशीराम कॉलोनी में ये वारदात हुई. जानकारी के मुताबिक, शाहाबाद के काशीराम कॉलोनी की रहने वाली युवती का सांडी के बेहटी गांव में रहने वाले रिश्तेदार नरसिंह से प्रेम प्रसंग था. लड़की के परिवार वालों ने जानकारी होने पर लड़के पक्ष पर शादी करने का दबाव बनाया जिसके बाद दोनों पक्ष रजामंद हो गए और बीती 20 जून को लड़की पक्ष ने तिलक चढ़ा दिया.

लड़के वाले कर रहे थे ये मांग

हालांकि, शादी होने की बात अक्टूबर के लिए तय हुई. इस बीच, लड़के पक्ष वालों ने लड़की पक्ष वालों से दहेज में कैश और शादी के लिए अच्छा मैरिज लॉन बुक करने को कहा. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. जिसके बाद लड़के पक्ष के लोगों ने लड़की को समझाने के लिए शाहाबाद कस्बे में कोतवाली के पास मिलने को बुलाया था. जहां पर लड़की पहुंची और किसी बात को लेकर लड़के पक्ष की महिलाओं से लड़की की कहासुनी हो गई. जिसके बाद लड़के पक्ष की महिलाओं ने युवती की पिटाई कर दी.

जरूरी खबरें





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *