Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में कक्षा तीन में पढ़ने वाला एक छात्र (Student) स्कूल की पहली मंजिल से कूद गया. उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. कानपुर पुलिस के डीसीपी साउथ रविन्द्र कुमार ने बताया कि 19 जुलाई को किदवई नगर के एक स्कूल (School) में कक्षा तीन में पढ़ने वाले एक छात्र ने पहली मंजिल से छलांग लगा दी.

 ‘बच्चों में लगी शर्त

छात्र के दोस्तों ने बताया कि छुट्टी से पहले बच्चा पानी भरने गया था, जहां कुछ छात्र पहले से मौजूद थे. इस दौरान बच्चों के बीच सुपरहीरो की तरह कूदने की बात होने लगी और शर्त लग गई.

पहली मंजिल से कूदा बच्चा
इसके बाद वह पहली मंजिल से कूद गया. इस घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया. मौके पर टीचर और  स्कूल का अन्य स्टाफ पहुंचा. आनन-फानन में छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया कि बच्चे को बॉलीवुड की एक सुपरहीरो फिल्म बहुत पसंद थी और वह सुपर हीरो जैसा स्टंट करना चाहता था. 

पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद
यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. परिजनों का कहना है कि घटना बच्चों की नादानी की वजह से हुई. जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई.

पुलिस को प्राप्त नहीं हुई कोई तहरीर
छात्र का इलाज कानपुर के अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से जानकारी जुटाई है. लेकिन अभी तक इस मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है.





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *