Delhi Nargis Murder Case: दिल्ली के मालवीय नगर में छात्रा की हत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. कमला नेहरू कॉलेज की छात्रा नरगिस की हत्या ने सभी को चौंका दिया. आरोपी ने दिनदहाड़े मालवीय नगर स्थित पार्क में बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया. इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक इरफान करीब 12 बजे पार्क में पहुंचा और नरगिस से शादी की बात करने लगा. शादी की बात से नरगिस हैरान रह गई. नरगिस ने शादी के लिए इनकार किया तो इरफान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. इरफान ने बैग से लोहे की रॉड निकाल कर उसपर हमला कर दिया.

हत्या के मामले में आरोपी को हिरासत में लिया गया है. महिला के शव के पास एक रॉड भी था, जिसे विजय मंडल पार्क के पास से बरामद किया गया. पुलिस को दोपहर 12:08 बजे घटना के बारे में सूचना मिली. दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने कहा, “हमें सूचना मिली कि मालवीय नगर में अरबिंदो कॉलेज के पास एक 25 वर्षीय महिला का शव मिला है. उसका शव लोहे की रॉड के बगल में मिला. शुरुआती जांच में पता चला है कि लड़की पर हमला करने के लिए रॉड का इस्तेमाल किया गया था. आगे की जांच जारी है.”

बता दें कि नरगिस कमला नेहरू कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी. वह इरफान की चचेरी बहन थी. संगम विहार में रहने वाला इरफान डिलीवरी बॉय का काम करता है. नरगिस के परिवार वालों ने बताया कि वह काफी समय से उसका पीछा कर रहा था. नरगिस ही नहीं परिवार वाले भी इरफान के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा चुके थे. 

इरफान से पूछताछ के बाद पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नरगिस के हत्या की प्लानिंग तीन दिन पहले ही कर ली थी. वह नरगिस को कई दिनों से फॉलो कर रहा था और उसे उसकी हर लोकेशन के बारे में पहले से ही पता था. उसने योजना बना ली थी कि नरगिस के इंकार करते ही वो उसे मौत के घाट उतार देगा.

(एजेंसी इनपुट के साथ)





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *