Delhi metro News: दिल्ली के मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर एक महिला को अश्लील इशारे करने के आरोप में 23 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान शिवम शर्मा के रूप में हुई है, जिसने बी.फार्मा किया हुआ है और वर्तमान में एक फार्मास्युटिकल कंपनी के मार्केटिंग विभाग में काम करता है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने महिला के बयान का हवाला देते हुए बताया कि वह सोमवार को तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन से मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन आ रही थी.

अधिकारी ने बताया कि महिला मंडी हाउस पर उतरी और प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर अपने दोस्त का इंतजार करने लगी. उन्होंने बताया कि प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर मौजूद आरोपी ने उसे अश्लील इशारे करने शुरू कर दिए. अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता डर गई और उसने स्टेशन पर मौजूद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) कर्मचारी से संपर्क किया. अधिकारी के मुताबिक, जब तक सीआईएसएफ कर्मचारी मौके पर पहुंचते आरोपी मेट्रो में सवार होकर वहां से भाग गया.

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर घटना के बारे में पोस्ट किया, जिसके बाद पुलिस ने उससे संपर्क किया और मामला दर्ज कर लिया. पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान पीड़िता ने आरोपी की पहचान कर ली.

पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) जी. राम गोपाल नाइक ने बताया कि आरोपी की तस्वीरें बना ली गईं. जांच में यह पाया गया कि आरोपी नंगली मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन से उतरा था. उन्होंने बताया कि बाद में पता चला कि आरोपी बेगमपुर के राजीव नगर में रहता है, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया.

(एजेंसी इनपुट के साथ)





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *