PM Modi Attacks Opposition: पीएम मोदी ने गुरुवार को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान विपक्ष पर जमकर हल्ला बोला. पीएम मोदी ने कहा, विपक्ष के लोगों को एक रहस्यमयी वरदान मिला हुआ है कि जिसका भी ये लोग बुरा चाहेंगे उसका भला ही होगा. ऐसा ही एक उदाहरण आपके सामने खड़ा है. 20 साल हो गए क्या कुछ नहीं हुआ पर भला ही होता चला गया. 

उन्होंने कहा, जब हम यह दावा करते हैं कि हम अपनी तीसरी अवधि में देश को विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाएंगे तो एक ज़िम्मेदार विपक्ष का काम क्या होता? वह सवाल पूछता कि ‘निर्मला जी, मोदी जी आप यह कैसे करेंगे?’ यह भी मुझे सिखाना पड़ रहा है. यह लोग चुनाव में जनता के बीच कहते कि हम पहले नंबर पर लाएंगे. हमारे विपक्ष की यह त्रासदी है. यह लोग अनुभवहीनता की बातें करते हैं. यह कहते हैं कि यह सब वैसी ही होने वाला है.

‘जिसे गाली दें, उस पर दांव लगा दो’

पीएम मोदी ने आगे कहा, हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) ने अपना अब तक का सबसे अधिक रेवेन्यू दर्ज किया. उनके (विपक्ष के) आरोपों के बावजूद एचएएल देश का गौरव बनकर उभरा है. उन्होंने (विपक्ष) एलआईसी के बारे में कई बातें कही कि गरीबों का पैसा डूब जाएगा लेकिन आज एलआईसी मजबूत हो रही है, शेयर मार्केट वाले लोगों के लिए ये मंत्र है कि जिस भी सरकारी कंपनी को ये लोग गाली दें, उस पर दांव लगा दो अच्छा ही होने वाला है.’





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *