सना खान का फाइल फोटो
– फोटो : social media

विस्तार


नागपुर की भाजपा नेत्री के जबलपुर आकर लापता होने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जबलपुर की गोरा बाजार पुलिस ने इस मामले में आरोपी अमित उर्फ पप्पू साहू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने सना की हत्या कर शव को हिरन नदी में फेंकना कबूल किया है। भाजपा नेत्री की पति ने विवाद के कारण करने के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए नदी में फेंक दिया था। नागपुर व जबलपुर पुलिस की संयुक्त टीम नदी में शव की तलाश कर रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य से प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर निवासी सना खान भाजपा अल्प संख्यक मोर्चा की सक्रिय सदस्य है। वह एक अगस्त को गोराबाजार निवासी अमित साहू उर्फ पप्पू से मिलने आई थी। परिजनों से बात करने पर उसने जबलपुर में होना बताया था। उसका मोबाइल दो अगस्त को बंद हो गया था। फोन बंद होने पर परिजनों द्वारा उसके लापता होने की रिपोर्ट मानकापुर थाने में दर्ज करवाई गई थी।

नेत्री की तलाश में परिजन तथा नागपुर पुलिस ने जबलपुर आकर स्थानीय पुलिस से संपर्क किया था। पुलिस को जांच के दौरान पता चला की ढाबा संचालक अमित साहू उर्फ पप्पू भी दो अगस्त से लापता है और उसका मोबाइल भी बंद है। दोनों की तलाश के लिए साइबर सेल का सहारा लिया गया था। साइबर सेल के अनुसार दो अगस्त को युवक की अंतिम लोकेशन गोरा बाजार तथा युवती की अंतिम लोकेशन कंटगी थी। 

कार की डिग्गी में थे खून के धब्बे

ढाबे की कर्मचारी ने बताया था कि युवक जब अंतिम बार ढाबे आया था तो उसके कार साफ करने के लिए कहा था। कार सफाई के दौरान कार की डिग्गी में खून के धब्बे थे।

पूछताछ में खुलासा

नागपुर व जबलपुर पुलिस ने ढाबा संचालक को तलाश करने के बाद अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की तो उसने भाजपा नेत्री की हत्या करना स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि 6 माह पूर्व उसने सना खान से कोर्ट मैरिज की थी। उसने सना से रुपये भी उधार लिये हुए थे। वह दो अगस्त को उसने मिलने गोराबाजार स्थित फ्लैट में आई थी। इस दौरान वह रुपये को लेकर विवाद करते हुए अषब्दों का उपयोग करने लगी। गुस्से में आकर उसने सरा की हत्या कर दी और लाश को ले जाकर मानेगांव स्थित पुल से नदी में फेंक दिया। नागपुर व जबलपुर पुलिस द्वारा नदी में सरा की शव की तलाश कर रही है।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *