Mamata Banerjee Statement: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने आरोप लगाया कि केंद्र ने मणिपुर (Manipur) में अत्याचार करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. सीएम ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भ्रष्टाचार पर नहीं बोल सकते क्योंकि उनकी सरकार पीएम केयर फंड, राफेल डील और नोटबंदी जैसे मुद्दों से घिरी हुई है. बता दें कि ममता बनर्जी की ये टिप्पणी पीएम मोदी की तरफ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जी20 भ्रष्टाचार विरोधी मंत्रिस्तरीय बैठक को संबोधित करने के बाद आई है. पीएम मोदी ने कहा था कि भारत में भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की सख्त नीति है.

ममता बनर्जी का पलटवार

टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम बिना किसी सबूत के विपक्ष पर आरोप लगा रहे हैं क्योंकि बीजेपी नहीं चाहती कि देश के गरीब लोग जी पाएं. प्रधानमंत्री देश को गुमराह कर रहे हैं. वह बिना किसी सबूत के बोल रहे हैं. बीजेपी नहीं चाहती कि देश में कोई भी जिए. वह भ्रष्टाचार पर नहीं बोल सकते क्योंकि बीजेपी सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई आरोप हैं.

मणिपुर के मुद्दे पर ममता ने घेरा

मणिपुर के मुद्दे पर आरोप लगाते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने पूर्वोत्तर के राज्य मणिपुर में अत्याचार में शामिल लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. ममता बनर्जी ने ये भी आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में भी पंचायत चुनाव के दौरान 15-16 लोगों की हत्या कर दी गई.

पीएम मोदी ने कही थी ये बात

गौरतलब है कि टीएमसी पर ग्रामीण चुनाव के दौरान आतंक फैलाने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि ऐसे खतरों के बावजूद बीजेपी के उम्मीदवारों को लोगों ने अपना आशीर्वाद दिया. पश्चिम बंगाल में, विपक्ष को धमकाने के लिए हिंसा का इस्तेमाल एक साधन के तौर पर किया गया. लेकिन इसके बावजूद, बंगाल के लोगों के प्यार के कारण लोगों की जीत हुई है.

(इनपुट- पीटीआई)





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *