Delhi NCR News: फरीदाबाद की एक सोसायटी में लिफ्ट खराब होने की वजह से 8 साल का मासूम घंटों तक इसमें फंसा रहा. हांलाकि, काफी देर बाद बच्चे को सही-सलामत रेस्क्यू कर लिया गया. मुसीबत के घड़ी में बच्चे ने भी समझदारी का परिचय दिया और बिना घबराए लिफ्ट में इंतजार करता रहा. यह घटना ओमेक्स हाइट्स सोसायटी का है. जब 8 साल का गर्वित करीब शाम 5 बजे अपनी ट्यूशन क्लास के लिए जा रहा था, तब लिफ्ट बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर अटक गया, करीब दो से तीन घंटे तक गर्वित लिफ्ट में फंसा रहा.

ट्यूशन टीचर ने किया कॉल

जब गर्वित लिफ्ट में फंसा हुआ था, तब ट्यूशन टीचर का कॉल उसके माता-पिता के पास आया और उन्होंने बताया कि गर्वित ट्यूशन नहीं आया. फिर मां-बाप को घबराहट हुई और उन्होंने सोसायटी के गार्ड से पूछताछ की और ऐसे में लिफ्ट के खराब होने की बात सामने आई. लिफ्ट में फंसे गर्वित ने पहले तो मदद के लिए आवाज लगाई लेकिन बाद उसे अपने पिता की बात याद आई और वह शांति से लिफ्ट के फर्श पर बैठ गया और वहीं अपना होमवर्क करने लगा.

तकनीकी टीम ने किया रेस्क्यू

लिफ्ट में फंसे होने की बात जब परिवार को पता चली तब तुरंत तकनीकी टीम को बुलाया गया और शाम 7 बजे तक लिफ्ट से बच्चे को रेस्क्यू किया गया. फिलहाल गर्वित सही सलामत है. लेकिन गर्वित के पिता पवन चंदीला ने लिफ्ट मैनेजमेंट के खिलाफ शिकायत की है. उन्हें कहा है कि बिल्डिंग में लिफ्ट अक्सर खराब रहती है. पवन चंदीला गुरुग्राम में काम करते हैं और उन्होंने कहा है कि सोसायटी में लिफ्ट मेंटेनेंस का काफी अभाव है. आपको बता दें कि पवन चंदीला और उनका परिवार अपार्टमेंट में चौथी मंजिल पर रहता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पवन चंदीला पुलिस के पास आरडब्ल्यूए की शिकायत के लिए पहुंचे थे लेकिन वहां से उन्हें डांटकर वापस भेज दिया गया.



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *