11:46 AM, 31-Aug-2023

संजय निरुपम बोले- राहुल गांधी बनें प्रधानमंत्री

INDIA गठबंधन की बैठक पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा, “भारत की राजनीति बदल रही है। विपक्षी दल अब एकजुट हो गए हैं और वे इतने शक्तिशाली हैं कि वे भाजपा सरकार को हटा देंगे। मुंबई बैठक में एजेंडा तय होगा और समन्वय समिति की भी घोषणा होगी।” निरुपम ने आगे कहा, “सभी कांग्रेस कार्यकर्ता चाहते हैं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनें… जीत दर्ज़ करने के बाद, सभी नेता (विपक्ष के) प्रधानमंत्री का फैसला करेंगे।”

11:21 AM, 31-Aug-2023

महाराष्ट्र: INDIA गठबंधन की आज से शुरू होने वाली 2 दिवसीय बैठक से पहले मुंबई में पोस्टर और होर्डिंग्स लगाए गए हैं, जिनमें INDIA गठबंधन के नेता दिख रहे हैं।

 

11:03 AM, 31-Aug-2023

बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “हम (विपक्षी दल) सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए एक साथ आए हैं। देश की जनता चाहती थी कि हम इस गठबंधन को बनाने का काम करें…हर कोई जानता है कि पीएम चुनने की प्रक्रिया क्या होती है। सांसद अपना नेता चुनेंगे। (इंडिया ब्लॉक के पीएम) पीएम मोदी से अधिक ईमानदार होंगे और लोगों के प्रति वफादार होंगे।” 

तेजस्वी ने आगे कहा, “एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कटौती पर बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “अगर हम आपकी जेब से 5,000 रुपए लेकर 200 रुपए वापस कर दें को फायदा हुआ या नुकसान हुआ। देश के लोग यह जानते हैं और वे (केंद्र सरकार) आगामी राज्य चुनावों के मद्देनजर ऐसा कर रहे हैं। यह एक चुनावी स्टंट है।”

10:48 AM, 31-Aug-2023

INDIA गठबंधन की बैठक पर राज्यसभा सांसद और राजद नेता मनोज झा ने कहा, “मुंबई में बैठक के बाद हमारे पास एक ठोस आधार और एक रोडमैप होगा और हम कह सकेंगे कि हम इस देश को वापस पटरी पर ला रहे हैं…हर पार्टी अपने नेता को शीर्ष पर (पीएम पद) देखना चाहती है लेकिन सभी को संयुक्त बैठक के नतीजे का इंतजार करना चाहिए।”

10:35 AM, 31-Aug-2023

INDIA Mumbai Meet Live: मुंबई में ‘इंडिया’ की बैठक से पहले बोले कांग्रेस नेता- चाहते हैं राहुल गांधी बनें पीएम

भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को 2024 के लोकसभा चुनाव में चुनौती देने के लिए बने विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की दो दिवसीय बैठक आज से मुंबई में होगी। इसमें इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (इंडिया) गठबंधन के संयोजक का नाम तय करने के अलावा समन्वय समिति का गठन किए जाने की उम्मीद है।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *