04:52 PM, 06-Sep-2023

PAK vs BAN Live: शाकिब-रहीम के बीच 50+ रन की साझेदारी

22 ओवर के बाद बांग्लादेश ने चार विकेट गंवाकर 111 रन बना लिए हैं। फिलहाल कप्तान शाकिब अल हसन 42 गेंदों में 38 रन और मुशफिकुर रहीम 42 गेंदों में 27 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। दोनों के बीच 50+ रन की साझेदारी हो चुकी है। 

04:31 PM, 06-Sep-2023

PAK vs BAN Live: शाकिब-रहीम ने संभाली पारी

17 ओवर के बाद बांग्लादेश ने चार विकेट गंवाकर 83 रन बना लिए हैं। फिलहाल शाकिब अल हसन 21 रन और मुशफिकुर रहीम 17 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। दोनों के बीच 35+ रन की साझेदारी हो चुकी है। 

04:03 PM, 06-Sep-2023

PAK vs BAN Live: बांग्लादेश को चार झटके

10 ओवर के बाद बांग्लादेश ने चार विकेट गंवाकर 49 रन बना लिए हैं। मुशफिकुर रहीम दो रन और कप्तान शाकिब अल हसन पांच रन बनाकर क्रीज पर हैं। हारिस रऊफ ने दो विकेट लिए हैं, जबकि शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को एक-एक विकेट मिला है। मोहम्मद नईम 20 रन, मेहदी हसन मिराज (0), लिटन दास 16 रन और तौहीद हृदोय दो रन बनाकर आउट हुए।

03:31 PM, 06-Sep-2023

PAK vs BAN Live Score: बांग्लादेश को दूसरा झटका

बांग्लादेश को पांचवें ओवर में 31 के स्कोर पर दूसरा झटका लगा। शाहीन अफरीदी ने लिटन दास को विकेटकीपर रिजवान के हाथों कैच कराया। लिटन 13 गेंदों में 16 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें इन-फॉर्म नजमुल शांतो की जगह प्लेइंग-11 में शामिल किया गया था। शाहीन का यह इस मैच में पहला विकेट रहा। इससे पहले नसीम शाह ने मेहदी हसन मिराज को आउट किया था। छह ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर दो विकेट पर 36 रन है। फिलहाल कप्तान शाकिब अल हसन और मोहम्मद नईम क्रीज पर हैं।

03:09 PM, 06-Sep-2023

PAK vs BAN Live Score: बांग्लादेश को पहला झटका

बांग्लादेश को शून्य के स्कोर पर पहला झटका लगा। पहला ओवर शाहीन ने मेडन ओवर फेंका था। दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर नसीम शाह ने मेहदी हसन मिराज को फखर जमान के हाथों कैच कराया। मेहदी ने अफगानिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में शतक लगाया था। फिलहाल लिटन दास और मोहम्मद नईम क्रीज पर हैं।

02:54 PM, 06-Sep-2023

PAK vs BAN Live Score: टॉस के वक्त क्या बोले बाबर

वहीं, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस के वक्त कहा- हम भी पहले बल्लेबाजी करते। पिच पर थोड़ी घास है और हम उसका उपयोग करने का प्रयास करेंगे। हम पेस डिपार्टमेंट में बहुत अच्छे दिख रहे हैं। मैं इस मैच का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा था। मैं रिकॉर्ड तोड़ने की कोशिश करूंगा, लेकिन मैं इस मैच को जीतना चाहता हूं। कल रात हमने तेज गेंदबाजों के लिए थोड़ी मदद देखी, इसलिए हमने फहीम अशरफ के रूप में एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज को मौका दिया है।

02:54 PM, 06-Sep-2023

PAK vs BAN Live Score: टॉस के वक्त क्या बोले शाकिब

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस के वक्त कहा- पहले बल्लेबाजी करेंगे। इसके लिए गर्मी के अलावा कोई विशेष कारण नहीं। अगर हम बोर्ड पर रन डाल देते हैं तो हम पाकिस्तान पर दबाव बना सकते हैं। जैसा मैच हमने अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था, हम उसे दोहराना चाहते हैं। हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। हमें इसकी चिंता नहीं है कि विपक्षी टीम हमारे साथ क्या कर सकती है। हम उनकी ताकत और कमजोरी जानते हैं। टीम में एक बदलाव है। नजमुल शांतो नहीं खेल रहे हैं, उनकी जगह लिटन दास को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया है।

02:39 PM, 06-Sep-2023

PAK vs BAN Live: दोनों टीमें इस प्रकार हैं

पाकिस्तान: फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), अगहा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ।

बांग्लादेश: मोहम्मद नईम, मेहदी हसन मिराज, लिटन दास, तौहीद हृदोय, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), शमीम हुसैन, अफीफ हुसैन, तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम, हसन महमूद।

02:39 PM, 06-Sep-2023

PAK vs BAN Live: बांग्लादेश ने टॉस जीता

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। लाहौर में मंगलवार को श्रीलंकाई टीम ने भी पहले बल्लेबाजी कर बड़ा स्कोर बनाया था, लेकिन अफगानिस्तान की टीम ने बाद में भी अच्छी बल्लेबाजी की थी। वहां की पिच बैटिंग के लिए मददगार है और दोनों पारियों में एक जैसी रहेगी। 

02:31 PM, 06-Sep-2023

PAK vs BAN Live: 22 ओवर के बाद बांग्लादेश 111/4, शाकिब-रहीम के बीच अर्धशतकीय साझेदारी

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज एशिया कप 2023 के सुपर फोर राउंड का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। पाकिस्तान के सामने बांग्लादेश की चुनौती है। यह मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है। सुपर फोर में जो चार टीमें पहुंची हैं, उनमें पाकिस्तान और बांग्लादेश के अलावा भारत और श्रीलंका की टीमें हैं। सुपर फोर से दो टीमें फाइनल के लिए क्वालिफाई करेंगी।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *