अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी फिल्मों को लेकर भी जानी जाती है। हालांकि, अभिनेत्री को बॉलीवुड में वह पहचान नहीं मिली, जिसकी उन्हें उम्मीद थी। अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह लगातार फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। हाल ही में ट्विंकल ने अपने बड़े बेटे आरव को लेकर ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे।



हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने बताया कि जब उन्होंने अपने हेल्थ इंश्योरेंस एजेंट से कांटेक्ट किया और पूछा कि 21 साल के आरव और 11 साल की नितारा कितनी बार डॉक्टर से मिलने आए हैं। इस जवाब में उनके एजेंट ने उनसे कहा कि, वह नितारा के बारे में बता सकते है क्योंकि वह नाबालिग है, लेकिन आरव के बारे में नहीं बता सकते क्योंकि वह राइट टू प्राइवेसी के साथ एक एडल्ट है। ट्विंकल को यह अच्छा नहीं लगा और उन्होंने अपने बेटे को फोन कर अपने अकाउंट का पासवर्ड बताने के लिए कहा।


बेटे आरव ने दिया यह जवाब 

मगर अपनी मां के इस सवाल पर आरव ने जो जवाब दिया उसके बाद एक्ट्रेस का दिल टूट गया। आरव ने कहा, ‘मोम, मैंने पूरे साल में सिर्फ 4 बार विजिट की है और आप ये जानती हैं क्योंकि आप हर बार मेरे साथ आने की जिद करती थी! मुझे आपके सभी सवालों के जवाब देने में खुशी होगी, लेकिन मैं आपको अपना पासवर्ड नहीं दूंगा। मैं 21 साल का हूं, 12 साल का नहीं। मैं अपनी चीजें खुद संभाल सकता हूं।’


बुरी तरह टूटा एक्ट्रेस का दिल 

ट्विंकल ने बताया कि इस मामले में तब पति अक्षय कुमार ने समझाया। उन्होंने ट्विंकल से कहा, ‘तुम खाली घोंसले को लेकर क्यों रो रही हो, जबकि हमारी बेटी अभी भी यहां है। और वैसे भी तुम तो हमेशा ही काम में बिजी रहती हो।’ लेकिन ट्विंकल को इस बात को हजम करने में तकलीफ हो रही थी कि अब बेटे को उनके पालन-पोषण की जरूरत नहीं है।


और जब मां डिंपल कपाड़िया ने ट्विंकल को समझाया कि आरव वही कर रहा था, जो ट्विंकल ने उनकी मां के साथ किया था, तो एक्ट्रेस को कुछ बातें समझ में आईं। तब ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव का दोस्त बनने का फैसला किया। आपको बता दें, आरव और नितारा के साथ ट्विंकल अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं। आरव काफी रिजर्व हैं और लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें: लाखों दिलों की धड़कन ताउम्र रहीं कुंवारी, इस निर्देशक के प्यार में हार बैठी थीं दिल




Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *