अमिताभ बच्चन
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन की लोकप्रियता सिर्फ हमारे देश तक ही सीमित नहीं है। देश-विदेश तक उनकी लोकप्रियता फैली हुई है। 80 साल की उम्र में भी अभिनेता पूरी तरह से मनोरंजन जगत की दुनिया में व्यस्त हैं, जो छोटी बात नहीं हैं। इस उम्र में भी वह अपनी अदाकारी का दम दिखाने में सक्षम हैं। कई स्वास्थ्य समस्याओं के बावजूद, उन्होंने इस पर काबू पा लिया है। अब तालिबान ने बिग बी की तारीफ करते हुए एक पोस्ट साझा किया है। तालिबान का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

Kareena Kapoor: ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग कर रहीं करीना कपूर! अभिनेत्री की पोस्ट पर रणवीर सिंह ने दी प्रतिक्रिया

तालिबान ने की बिग बी की तारीफ

‘तालिबान पीआर डिपार्टमेंट’ के एक्स (ट्विटर) अकाउंट से अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर पोस्ट की गई। इस पोस्ट में लिखा गया, ‘अमिताभ बच्चन एक भारतीय अभिनेता हैं। अफगान उन्हें मर्दानगी के एक आदर्श प्रतीक के रूप में पसंद करते हैं। बहुत ही कम लोग जानते हैं कि वह एक सम्मानित अफगानी व्यक्ति हैं। उन्होंने 1980 में हमारे महान देश का दौरा किया। उस मौके पर राष्ट्रपति नजीबुल्लाह ने अमिताभ को विशिष्ट सम्मान से सम्मानित किया था।

Kaala Paani Trailer: आशुतोष गोवारिकर की सात साल बाद कैमरे के सामने वापसी, बोले, ‘एक्टिंग बहुत कठिन होती है’

अफगान में हुई थी ‘खुदा गवाह’ की शूटिंग

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘खुदा गवाह’ 1992 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह अफगानिस्तान गए थे। अफगानिस्तान इस समय तालिबान के नियंत्रण में है। यहां ‘काबुल एक्सप्रेस’ समेत कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।

Misson Raniganj: ‘मिशन रानीगंज’ से दर्शकों का इसलिए नहीं बना भावुक रिश्ता, दोहरा दी ‘विक्रम वेधा’ की गलती

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में

वहीं बात करें अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह अगली बार कोर्टरूम ड्रामा सेक्शन ’84’ में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं। बिग बी के पास दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ भी है। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की ‘गणपत – भाग 1’ में भी उनकी एक विशेष भूमिका है। कुछ दिन पहले रजनीकांत की ‘थलाइवर 170’ के निर्माताओं ने बिग बी का बोर्ड में स्वागत किया। मेगास्टार 32 साल के लंबे अंतराल के बाद फिर से रजनीकांत के साथ पर्दे पर नजर आएंगे।

Jio Cinema Movies 2023: जियो सिनेमा पर इस साल रिलीज ये फिल्में देखीं क्या, अली अब्बास जफर की फिल्म रही नंबर वन





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *