Meezan Jafri recalls father Jaaved Jafferi taking up trash opportunities during helpless situations

मीजान जाफरी-जावेद जाफरी
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


जावेद जाफरी ने बॉलीवुड फिल्मों में कई दिलचस्प भूमिकाएं अदा की हैं। अपने कॉमेडी किरदारों से उन्होंने दर्शकों को खूब गुदगुदाया है। कई मजेदार कॉमिक रोल अदा करने वाले जावेद ने कुछ ऐसे किरदार भी किए हैं, जो बहुत अच्छे नहीं रहे। अभिनेता ने घर चलाने के लिए इस किस्म के रोल किए। हाल ही में जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी ने उन चुनौतियों का जिक्र किया है, जिनका सामना उनके पिता को करना पड़ा।

इन हालातों से गुजरे जावेद जाफरी

हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान मीजान जाफरी ने कहा कि उनके पिता को कई खराब किरदार इसलिए करने पड़े, क्योंकि उन्हें पता था कि उनके पास काम का कोई और विकल्प नहीं है। ऐसे में उन्हें घर चलाने के लिए ऐसे रोल करने पड़े। उन्हें अपने बच्चों की ट्यूशन फीस देनी थी, उस लाइफस्टाइल को मेनटेन रखना था, जिसके बच्चे आदि हो चुके थे।

Atal: बड़े पर्दे पर बड़े अटल से पहले छोटे पर्दे पर छोटे अटल की बारी, जल्द आ रहा बाल अटल की कहानियों का नया शो

किया पिता की असहाय स्थिति का जिक्र

मीजान जाफरी ने उस प्रेशर का भी जिक्र किया, जो उनके पिता को झेलना पड़ा और उन्होंने इसे सबसे खराब बताया। मीजान ने कहा कि उन्होंने अपने पिता को प्रेशर की उस स्थिति में देखा है, जिसमें कोई व्यक्ति असहाय महसूस करता है। उन्होंने बताया कि जब भी पिता ने जीवन में असहाय महसूस किया, तो उनकी मां ने हमेशा सपोर्ट किया।

Actress Bold Scene: इन फिल्मों में हीरो को छोड़ हीरोइन के साथ इंटीमेट हुईं एक्ट्रेस, दर्शक भी रह गए हैरान

‘यारियां 2’ में नजर आएंगे मीजान

मीजान जाफरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ‘यारियां 2’ में नजर आएंगे। बेटे की इस फिल्म को लेकर जावेद जाफरी बेहद खुश हैं। इस बारे में मीजान ने कहा, ‘ट्रेलर और टीजर में उन्हें मेरी आवाज बेहद पसंद आई। उन्हें यह देखने का इंतजार है कि मैं अपनी आवाज को कैसे मोड्यूलेट करता हूं।’ बता दें कि राधिका राव और विनय सप्रू के निर्देशन में बनी ‘यारियां 2’ 20 अक्तूबर को रिलीज होगी।

Priyanka Chopra: जो से तलाक के बीच गहराया सोफी टर्नर-प्रियंका का मनमुटाव, इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *