03:21 PM, 27-Oct-2023

PAK vs SA Live Score: रिजवान को कोएत्जे ने किया आउट

पाकिस्तान को तीसरा झटका मोहम्मद रिजवान के रूप में लगा। रिजवान को गेराल्ड कोएत्जे ने 16वें ओवर की पांचवीं गेंद पर आउट कर दिया। उन्होंने 27 गेंद पर 31 रन बनाए। इस दौरान रिजवान ने चार चौके और एक छक्का लगाया।

02:44 PM, 27-Oct-2023

PAK vs SA Live Score: इमाम उल बक भी पवेलियन लौटे

पाकिस्तान को दूसरा झटका इमाम उल हक के रूप में लगा। इमाम सातवें ओवर की तीसरी गेंद पर आउट हो गए। मार्को यानसेन की गेंद पर हेनरिच क्लासेन ने उनका कैच लिया। इमाम ने 18 गेंद पर 12 रन बनाए। पाकिस्तान ने आठ ओवर में दो विकेट पर 44 रन बना लिए हैं। बाबर आजम 11 और मोहम्मद रिजवान पांच रन बनाकर नाबाद हैं।

02:23 PM, 27-Oct-2023

PAK vs SA Live Score: इस मैच में नहीं चला शफीक का बल्ला

पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक का बल्ला इस मैच में नहीं चला। पिछले मैच में अर्धशतक लगाने वाले अब्दुल्ला 17 गेंद पर नौ रन बनाकर पवेलियन लौट गए। मार्को यानसेन की शॉर्ट गेंद को बाउंड्री से बाहर भेजने के प्रयास में वह लुंगी एंगिडी के हाथों कैच आउट हो गए। शफीक के आउट होने के बाद कप्तान बाबर आजम क्रीज पर आए हैं।

02:09 PM, 27-Oct-2023

PAK vs SA Live Score: पाकिस्तान की पारी शुरू

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान की पारी शुरू हो गई। इमाम उल हक के साथ अब्दुल्ला शफीक क्रीज पर हैं। दोनों के ऊपर पाकिस्तान को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी है। पाकिस्तान ने दो ओवर में बिना किसी नुकसान के छह रन बना लिए हैं।

01:42 PM, 27-Oct-2023

PAK vs SA Live Score: दोनों टीमों की प्लेइंग-11

दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), तेम्बा बावुमा (कप्तान), रसी वान डर डुसेन, एडेन मार्करम, हेनरिच क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को यानसेन, गेराल्ड कोएत्जी, केशव महाराज, तबरेज शम्सी, लुंगी एंगिडी।

पाकिस्तान: अब्दुल्ला शफीक, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, शादाब खान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, हारिस रऊफ।

01:34 PM, 27-Oct-2023

PAK vs SA Live Score: पाकिस्तान ने किए दो बदलाव

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। बाबर ने बताया कि टीम में दो बदलाव हुए हैं। दाएं हाथ के स्पिनर उसामा मीर की जगह बाएं हाथ के स्पिनर मोहम्मद नवाज और तेज गेंदबाज हसन अली की जगह मोहम्मद वसीम जूनियर को टीम में शामिल किया गया है। हसन अली बुखार के कारण नहीं खेल रहे हैं। दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका ने तीन बदलाव किए हैं। रीजा हेंड्रिक्स, लिजार्ड विलियम्स और कगिसो रबाजा इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। नियमित कप्तान तेम्बा बावुमा, स्पिनर तबरेज शम्सी और तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी की वापसी हुई है।

01:03 PM, 27-Oct-2023

PAK vs SA Live Score: टॉस पर सबकी नजर

पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के मैच में टॉस पर सबकी नजरें रहेंगी। लगातार हार के बाद पाकिस्तानी टीम का मनोबल टूटा हुआ है। अब देखना है कि अगर उसके कप्तान बाबर आजम टॉस जीतते हैं तो क्या फैसला करते हैं।

12:47 PM, 27-Oct-2023

PAK vs SA Live Score: अब्दुल्ला और इमाम के बाद रिजवान भी आउट, बाबर आजम के साथ इफ्तिखार अहमद क्रीज पर

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। विश्व कप के 26वें मुकाबले में पाकिस्तान के सामने दक्षिण अफ्रीका की चुनौती है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। पाकिस्तान की टीम इस विश्व कप में पांच में से दो मैच जीती है। वह अंक तालिका में छठे स्थान पर है। दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका पांच में चार मैच जीतकर दूसरे पायदान पर है।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *