10:05 AM, 28-Oct-2023

AUS vs NZ Live: दोनों टीमें इस प्रकार हैं

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वॉर्नर, ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, एडम जाम्पा, जोश हेजलवुड।

न्यूजीलैंड: डेवोन कॉन्वे, विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, टॉम लाथम (विकेटकीपर/कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, जिमी नीशम, मिचेल सैंटनर, मैट हेनरी, लोकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट।

10:03 AM, 28-Oct-2023

AUS vs NZ Live: न्यूजीलैंड ने टॉस जीता

न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। लाथम ने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। मार्क चैपमैन की जगह जिमी नीशम को प्लेइंग-11 में जगह मिली है। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने भी एक बदलाव किया है। ट्रेविस हेड की प्लेइंग-11 में वापसी हुई है। वह पिछले काफी समय से चोटिल चल रहे थे। कैमरन ग्रीन को उनके लिए जगह खाली करनी पड़ी।

09:56 AM, 28-Oct-2023

AUS vs NZ Live: वॉर्नर और मैक्सवेल शानदार फॉर्म में

ऑस्ट्रेलिया ने पिछले मैच में एक ईकाई के रूप में शानदार प्रदर्शन किया। उसने आठ विकेट पर 399 रन बनाए जो इस विश्व कप में तीसरा सर्वोच्च स्कोर था। पाकिस्तान के खिलाफ एक समय बिना किसी नुकसान के 254 रन बनाने के बाद बाकी 16 ओवर में उसने 108 रन पर नौ विकेट गंवा दिए वरना एक रिकॉर्ड और बन जाता।

इस विश्व कप में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में डेविड वॉर्नर शीर्ष तीन में हैं। मध्यक्रम में स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशाने ने भी अर्धशतक जड़े। ग्लेन मैक्सवेल ने सिर्फ 40 गेंद में टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे तेज शतक जड़ डाला हालांकि कैमरन ग्रीन अभी तक फॉर्म में नहीं दिखे हैं। मिचेल स्टार्क ( सात विकेट ) पिछले दो मैचों में लय में नहीं दिखे, जबकि जोश हेजलवुड और कप्तान कमिंस ने भी छह-छह विकेट ही लिए हैं । एडम जाम्पा ने डच टीम के खिलाफ चार विकेट चटकाए।

09:55 AM, 28-Oct-2023

AUS vs NZ Live: दोनों टीमों के आंकड़े

विश्व कप में अब तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 11 मैचों में से उसने सिर्फ तीन जीते हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने उसके खिलाफ कुल 141 वनडे में से 95 में जीत दर्ज की है। न्यूजीलैंड ने आखिरी बार वनडे में ऑस्ट्रेलिया को छह साल पहले 2017 में हराया था।

09:09 AM, 28-Oct-2023

AUS vs NZ Live Score: धर्मशाला में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यूजीलैंड ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज विश्व कप के 27वें मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना न्यूजीलैंड से है। दोनों टीमें जब भी टकराती हैं, कांटे का मुकाबला देखने को मिलता है। यह मैच सुबह में खेला जा रहा है, ऐसे में धर्मशाला में पिच भी तेज गेंदबाजों की मददगार होगी। दोनों टीमों के पास एक से बढ़कर एक पेसर्स हैं और ऐसे में रोमांचक मुकाबला हो सकता है। शानदार फॉर्म में चल रहे डेविड वॉर्नर और ट्रेंट बोल्ट के बीच भी कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *