शेफाली शाह ने पिछले कुछ वर्षों में ‘दिल धड़कने दो’, ‘डार्लिंग्स’ और लोकप्रिय नेटफ्लिक्स शो ‘दिल्ली क्राइम’ में जबर्दस्त अदाकारी दिखाई है, जिसके जरिए उन्होंने खास पहचान हासिल की। अब अभिनेत्री ने अपने करियर के इस चरण के बारे में खुलकर बात की। काफी संघर्षों के साथ इंडस्ट्री में अपनी जगह पाने को लेकर शेफाली का कहना है कि देर आए दुरुस्त आए। इसके साथ ही उन्होंने अपने संघर्ष के बारे में भी बात की।



शेफाली को हाल ही में ‘दिल्ली क्राइम’ के दूसरे सीजन के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन मिला है, जिसमें उन्होंने पुलिस अधिकारी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका निभाई है। हाल ही में दिए साक्षात्कार में अभिनेत्री ने शो के बारे में बात की और कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह अभी तक डूबा है। मुझे नहीं पता कि इसका मेरे लिए या मेरे करियर के लिए क्या मतलब है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक बड़ा सम्मान है। ओटीटी की खूबसूरती यह है कि यह दुनिया भर में पहुंचता है और इन अद्भुत अभिनेताओं में से चुना जाना, वास्तव में मेरे लिए एक बड़ा सम्मान है। यह एक मान्यता है कि मैं जो करती हूं वह अच्छा है।

Patriotic Films: तेजस के बाद इन फिल्मों में दिखेगा सेना का शौर्य, लिस्ट में ऋतिक-अक्षय की मूवीज भी शामिल


अभिनेत्री 1993 से इस पेशे में काम कर रही हैं और उनके पास थिएटर, टीवी, फिल्म और ओटीटी जैसे सभी प्लेटफार्मों पर अच्छा खासा काम है। उन्होंने कहा कि वह सौभाग्यशाली महसूस करती हैं कि यह सराहना काम के अधिक अवसरों में तब्दील हुई है। शेफाली ने आगे कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि देर आए दुरुस्त आए। ईमानदारी से कहूं तो मुझे खुशी है। इन सभी वर्षों में मेरा करियर वास्तव में काम करने से ज्यादा इंतजार करने पर केंद्रित रहा है। मैं सराहना और सम्मान पाने के लिए भाग्यशाली रही हूं, लेकिन यह काम में तब्दील नहीं हो रहा था। मैं सोच रही थी कि अगर मैं और काम नहीं कर सकती तो मैं इस सम्मान और प्रशंसा का क्या करूंगी, लेकिन अब यह काम में तब्दील हो रहा है, जो बहुत अच्छी बात है।

Anil Kapoor: अनिल कपूर ने इस उम्र में किया गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने मचाया तहलका



शेफाली शाह ने कहा कि ‘दिल्ली क्राइम’ ने मेरी जिंदगी बदल दी। इसने मेरे काम, मेरे करियर और मेरे काम करने के तरीके को भी बदल दिया तो वह मेरे लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ बन गया। यह एक सीखने का बिंदु भी बन गया, क्योंकि लोगों ने मुझे मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा और सोचा कि वह इसे निभा सकती हैं। पिछले साल सभी प्रोजेक्ट्स की रिलीज के साथ ऐसे अभिनेता थे, जिन्होंने मुझ पर इतना भरोसा किया कि मुझे मुख्य या समानांतर लीड और प्राथमिक कलाकारों में रखा। ऐसा होने में वास्तव में काफी समय लगा है और इसका ‘दिल्ली क्राइम’ से बड़ा संबंध है।

Sushmita Sen Interview: ‘शुक्लपक्ष’ में सुष्मिता सेन, ‘एक तो मेरा कद लंबा, ऊपर से लोग मुझे मटकने को कहते थे..’




Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *