ओटीटी जियो स्टूडियोज पर जल्द ही शुरू होने जा रहे शो ‘ग्लैम फेम’ के जरिये देश में पहली बार फैशन के क्षेत्र में काम करने वाले बेहतरीन हुनरमंदों की तलाश होने जा रही है। ये अपनी तरह का एक ऐसा अनोखा रियलिटी शो है जिसके माध्यम से देश के युवक-युवतियों को फैशन मॉडल बनने का सुनहरा मौका मिलने जा रहा है। इस रियलिटी शो के लिए देश के 12 शहरों से प्रतिभागियों का चयन किया गया है। शो की लॉन्चिंग शनिवार को मुंबई में होगी।




मेंटर आधारित रियलिटी शो ‘ग्लैम फेम’ उन लोगों के सपनों को पूरा करने के लिए एक मंच के रूप में लॉन्च हो रहा है, जो एक मॉडल बनना चाहते हैं। लेकिन उन्हें सही मार्गदर्शन नहीं मिलता है। वह उचित चैनल, सलाहकार और वित्तीय बाधाओं जैसी चुनौतियों का सामना करते हैं। और, उन्हें सही मौका नहीं मिलता है। लेकिन इस शो के माध्यम से न सिर्फ उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा, बल्कि शो में शामिल होने से पहले उनकी ग्रूमिंग भी होगी।


इस शो में भाग लेने प्रतिभागियों का चयन डिजिटल प्रक्रिया के माध्यम से पूरे भारत के 12 शहरों से किया गया है। डिजिटल प्रक्रिया से चुने गए प्रतिभागियों का चयन बाद में व्यक्तिगत साक्षात्कार और समूह चर्चा के दौरान होगा और चुने गए प्रतिभागी अभिनेता रोहित खंडेलवाल, आर्किटेक्ट संतोषी शेट्टी, इवेंट मैनेजर दिनेश शेट्टी और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के मार्गदर्शन में मॉडल बनने की प्रक्रिया सीखेंगे।


अभिनेता, मॉडल राजीव खंडेलवाल चुने गए प्रतिभागियों को मॉडल की बेसिक शिक्षा देंगे तो वहीं संतोषी शेट्टी फैशन ब्लॉगिंग की दुनिया से रूबरू कराएंगी। दिनेश शेट्टी इवेंट मैनेजमेंट के बारे में बताएंगे तो डब्बू रत्नानी भारतीय फैशन और लाइफस्टाइल के बारे में बताएंगे। इस पूरी प्रक्रिया के दौरान  ग्रूमिंग, फिटनेस, पोर्टफोलियो और कोरियोग्राफी पर प्रकाश डाला जाएगा। और, बाद में इनका आपस में कंपटीशन होगा।


मॉडल बनने की प्रक्रिया के दौर से गुजरने के बाद रियलिटी शो ‘ग्लैम फेम’ में भाग लेने के मौका मिलेगा। इस शो के जज के पैनल में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया, ईशा गुप्ता,अभिनेता नील नितिन मुकेश, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा शामिल होंगे। रियलिटी शो ग्लैम फेम का पहला सीजन करीब १२ एपिसोड का होगा जिसका प्रसारण जियो स्टूडियोज ओटीटी पर होगा।




Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *