04:52 PM, 04-Nov-2023

प्रधानमंत्री ने जनता को सौंप एक काम

प्रधानमंत्री ने कहा कि आप लोगों से मुझे एक काम है। प्रधानमंत्री ने लोगों से पूछा क्या आप मेरा काम करेंगे? इस पर हां-हां में जोर से आवाज आई। प्रधानमंत्री ने फिर पूछा और बार-बार पूछा आप लोग मेरा एक काम करेंगे? हर बार उत्तर हां में आया। प्रधानमंत्री ने कहा आप लोग यहां से घर-घर चाहिए और हर घर जाकर के कहिए कि मोदी जी रतलाम आए थे, मोदी जी ने आपको प्रणाम कहां है। इतना कह देंगे मेरा प्रणाम पहुंचा दीजिएगा। उन्होंने कहा कि हर परिवार में जब मेरा प्रणाम पहुंचेगा तब मुझे हर घर से बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा और ये आशीर्वाद ही मेरी ताकत को अनेक गुणा बढ़ा देता है और दोगुनी ताकत से काम कर पाता हूं।

04:52 PM, 04-Nov-2023

रतलाम और छत्तीसगढ़ में भाजपा की विजय तय- मोदी

आज रतलाम में आप इतनी बड़ी तादाद में आए ये बता रहा है कि मध्य प्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत होने वाली है। मैं आपको बता दूं कि छत्तीसगढ़ में भी भाजपा सरकार बनना तय है। भाजपा की विजय रहनी चाहिए। आप इतनी बड़ी संख्या में आए आपके दर्शन का मुझे लाभ मिला।   

04:41 PM, 04-Nov-2023

आदिवासी महिला राष्ट्रपति जी का कांग्रेस ने विरोध किया

कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो एक परिवार से बाहर देखी ही नहीं सकती। यही कारण है कि उसने आदिवासियों के लिए भी उसने कभी काम नहीं किया। आप याद कीजिए देश की पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति जी का कांग्रेस ने कितना  विरोध किया था। भाजपा के पुराने नेता को उनके खिलाफ मैदान में उतरकर कांग्रेस ने दिखाया आदिवासी बेटी को रोकने के लिए किस हद तक जा सकती है। इसलिए लोग कांग्रेस से बहुत नाराज हैं, कांग्रेस को सजा देने के मूड में हैं। आदिवासी हितों की रक्षा, आदिवासी भाई बहनों के कल्याण, भाजपा की सर्वोच्च प्राथमिक है। भाजपा ने शिक्षा में आदिवासी समाज के योगदान को राष्ट्रीय पहचान दी है।

04:35 PM, 04-Nov-2023

भूख क्या होती है यह गरीबी से निकला व्यक्ति ही महसूस कर सकता 

भाजपा की सरकार थी जिसमें कोरोना के संकट काल में भी गरीबों को मुफ्त राशन देने की योजना बनाई। एक वक्त के खाने अहमियत और भूख क्या होती है यह गरीबी से निकला व्यक्ति ही महसूस कर सकता है। देश की किसी मां को किसी पिता को अपने बच्चों को भूखा ना देखना पड़े इसके लिए प्रधानमंत्री योजना के तहत देश में पिछले तीन साल से गरीबों को मुफ्त राशन दिया गया।  

04:28 PM, 04-Nov-2023

कांग्रेस की असली पिक्चर अभी दिखेगी

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में सीधे कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सिर फुटव्वल हो रही है। अभी तो प्रैक्टिस चल रही है, कांग्रेस की आपसी लड़ाई में हमें एक बात कभी भी भूलनी नहीं है, कांग्रेस की असली पिक्चर अभी दिखेगी। इनमें आपस में कपड़े फाड़े जा रहे हैं और यही लोग बाद में जनता के कपड़े फाड़ने में लग जाते हैं।

03:26 PM, 04-Nov-2023

PM Modi Ratlam Visit Live: मोदी ने भरी हुंकार, बोले- कांग्रेस के डायलॉग और किरदार फिल्मी इसीलिए सीन भी फिल्मी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार को एक बार फिर मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री रतलाम से चुनावी रैली की शुरुआत करेंगे। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने प्रचार की तैयारी तेज कर दी हैं। प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री चुनाव प्रचार में जुटेंगे। वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज शिवपुरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। 



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *