12:48 PM, 04-Nov-2023

‘हमने अपने गरीब भाई-बहनों में ये विश्वास पैदा किया कि उनकी गरीबी दूर हो सकती है’

पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में सरकार में आने के बाद आपके इस बेटे ने गरीब कल्याण को अपनी सबसे बड़ी प्राथमिकता बनाया। हमने अपने गरीब भाई-बहनों में ये विश्वास पैदा किया कि उनकी गरीबी दूर हो सकती है।

12:44 PM, 04-Nov-2023

‘कांग्रेस ने गरीब को धोखे के सिवाय कभी कुछ नहीं दिया’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने गरीब को धोखे के सिवाय कभी कुछ नहीं दिया। कांग्रेस गरीब की कभी कद्र नहीं करती। उसे गरीब का दुख-दर्द कभी समझ नहीं आता। इसलिए जब तक कांग्रेस केंद्र सरकार में रही, वो गरीबों के हक का पैसा लूटकर खाती रही, अपने नेताओं की तिजोरी में भरती रही।

12:42 PM, 04-Nov-2023

‘छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई भी मौका नहीं छोड़ा है’

पीएम मोदी ने कहा कि दो हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, 500 करोड़ रुपये का सीमेंट घोटाला, पांच हजार करोड़ रुपये का चावल घोटाला, 1,300 करोड़ रुपये का गौठान घोटाला, 700 करोड़ रुपये का DMF घोटाला। छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई भी मौका नहीं छोड़ा है। लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद ऐसे घोटालों की सख्ती से जांच की जाएगी, आपका पैसा लूटने वालो को जेल भेजा जाएगा।

12:41 PM, 04-Nov-2023

‘छत्तीसगढ़ की भ्रष्ट सरकार ने घोटाले करके आपका विश्वास तोड़ा है’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भ्रष्ट सरकार ने एक के बाद एक घोटाले करके आपका विश्वास तोड़ा है। PSC और महादेव एप घोटाला तो चर्चा में है ही, कांग्रेस सरकार के रिपोर्ट कार्ड में घोटालों की कमी नहीं है।

 

12:40 PM, 04-Nov-2023

पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा: मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि जिन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीब को लूटा है, उस पर कार्रवाई होकर रहेगी। उससे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा।

12:38 PM, 04-Nov-2023

‘ये कांग्रेसी दिन-रात गालियां देते हैं’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी को तो ये कांग्रेसी दिन-रात गालियां देते हैं। लेकिन यहां के मुख्यमंत्री अब देश के सुरक्षा बलों और जांच एजेंसियों को भी गाली देने लगे हैं। मैं छत्तीसगढ़ के अपने  भाइयों-बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है, गालियों से डरता नहीं है। भ्रष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए ही तो आपने मोदी को दिल्ली भेजा है।

 

12:36 PM, 04-Nov-2023

‘ये पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री क्यों बौखला गए हैं’

पीएम मोदी ने कहा कि यहां की सरकार और मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की जनता से बताना चाहिए कि दुबई में बैठे इस घोटाले के आरोपियों के साथ उनके क्या संबंध है। आखिर ये पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री क्यों बौखला गए हैं।

12:35 PM, 04-Nov-2023

रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है: पीएम मोदी

दुर्ग में पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की दो दिन पहले ही रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है। लोग कह रहे हैं कि ये पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों और नौजवानों को लूट कर जमा किया है। लूट के इसी पैसे से कांग्रेस के नेता अपना घर भर रहे हैं। मीडिया में आ रहा है कि इस पैसे के तार छत्तीसगढ़ तक जा रहे हैं।

12:33 PM, 04-Nov-2023

‘एक ही बात बोलते हैं 30 टका कक्का, आपका काम पक्का’

पीएम मोदी ने कहा कि आप यहां सरकारी दफ्तरों में जाते हैं, तो एक ही बात बोलते हैं 30 टका कक्का, आपका काम पक्का। कांग्रेस के हर घोषणा में 30 टके का खेल पक्का है। इस सरकार से छत्तीसगढ़ छुटकारा चाहता है। इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है – अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो।

12:27 PM, 04-Nov-2023

‘आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है, भाजपा आवत है’

छत्तीसगढ़ में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है, भाजपा आवत है। अबकी बार भाजपा सरकार…

12:25 PM, 04-Nov-2023

‘भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं, वो करके रहते हैं’

पीएम मोदी ने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ भाजपा की पूरी टीम को बधाई दूंगा कि उन्होंने आपके सपनों को सच बनाने वाला संकल्प पत्र कल ही जारी किया है। इस संकल्प पत्र में छत्तीसगढ़ की माताएं-बहनें, यहां के युवा और यहां के किसानों को सबसे बड़ी प्राथमिकता दी गई है। भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं, वो करके रहते हैं।

 

12:24 PM, 04-Nov-2023

कांग्रेस को गरीबों को दुख-दर्द समझ नहीं आता: पीएम

छत्तीसगढ़ सीएम बताएं उनका घोटाले से क्या संबंध है। पीएम मोदी ने कहा कि ये मोदी है गालियों से नहीं डरता। कांग्रेस के रिपोर्टकार्ड में घोटाले से अलावा कुछ नहीं। सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचारियों को जेल भेजेंगे। कांग्रेस को गरीबों को दुख-दर्द समझ नहीं आता।

12:23 PM, 04-Nov-2023

PSC घोटाले में कांग्रेस ने यही तो किया: पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र के आगे कांग्रेस का झूठ का पुलिंदा भी है। कांग्रेस की प्राथमिकता है भ्रष्टाचार के अपनी तिजोरियां भरना। कांग्रेस की प्राथमिकता है अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना, आपके बच्चों को नौकरियों से बाहर करना। PSC घोटाले में कांग्रेस ने यही तो किया।

12:22 PM, 04-Nov-2023

छत्तीसगढ़ सरकार ने जनता का भरोसा तोड़ा: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने हमला बोलते हुए कहा कि दो दिन पहले बहुत बड़ी रेड पड़ी है। कांग्रेस के नेता लूट के पैसे से अपना घर भर रहे हैं। छत्तीसगढ़ सरकार ने जनता का भरोसा तोड़ा है। इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा। 

12:14 PM, 04-Nov-2023

कांग्रेस पार्टी का ‘झूठ का पुलिंदा’- पीएम

दुर्ग में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीजेपी का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। छत्तीसगढ़ बीजेपी ने बनाया था और मैं आपको गारंटी देता हूं कि बीजेपी छत्तीसगढ़ बनाएगी। लेकिन कांग्रेस पार्टी का ‘झूठ का पुलिंदा’ है। कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकता भ्रष्टाचार के जरिए अपना खजाना भरना है।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *