DTC Bus Accident in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. शनिवार को एक डीटीसी बस ने सड़क पर चल रहे कई वाहनों को टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल का अस्पताल में इलाज जारी है. घटना के वक्त बस ड्राइवर को अचानक मिर्गी का दौरा आ गया था, जिसके चलते स्टेयरिंग पर से उसका कंट्रोल छूट गया और बड़ा हादसा हो गया. 

शनिवार शाम हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम को करीब पौने 3 बजे दिल्ली के अवंतिका की तरफ से डीटीसी (DTC Bus Accident in Delhi) की बस विश्राम चौक की तरफ जा रही थी. इसी दौरान अचानक ड्राइवर ने बस से अपना कंट्रोल खो दिया, जिससे बस बेकाबू होकर सड़क पर चल रहे कई वाहनों से टकराती चली गई. बस की इस टक्कर से सड़क किनारे खड़ी स्कूटी, बाइक और कारें बुरी तरह डैमेज हो गईं. 

घटना में एक व्यक्ति की मौत

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी (DTC Bus Accident in Delhi) के अनुसार इस घटना में एक शख्स घायल हो गया. हादसे में जख्मी उस व्यक्ति को बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया. मृतक की उम्र तकरीबन 30 साल बताई जा रही है. जबकि घायल एक अन्य व्यक्ति का इलाज चल रहा है. 

इस वजह से हुई बड़ी घटना

बताया जा रहा है कि हादसे के समय बस ड्राइवर (DTC Bus Accident in Delhi) को अचानक मिर्गी का दौरा आ गया, जिसकी वजह से ड्राइवर ने बस से अपना कंट्रोल खो दिया. इसके बाद बस बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े वाहनों को टक्कर मारते हुई निकल गई. इस घटना में ड्राइवर की हालत भी नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. 





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *