10:07 AM, 04-Nov-2023

NZ vs PAK Live: दोनों टीमों की प्लेइंग-11

न्यूजीलैंड: डेवोन कॉन्वे, रचिन रवींद्र, केन विलियम्सन (कप्तान), डेरिल मिचेल, टॉम लाथम (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट।

पाकिस्तान: अब्दुल्लाह शफीक, फखर जमान, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सऊद शकील, आगा सलमान, शाहीन अफरीदी, हसन अली, मोहम्मद वसीम जूनियर, हारिस रऊफ।

10:04 AM, 04-Nov-2023

NZ vs PAK Live: पाकिस्तान ने जीता टॉस

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। उन्होंने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। लेग स्पिनर उसामा मीर की जगह तेज गेंदबाज हसन अली को शामिल किया गया है। वहीं, न्यूजीलैंड के लिए बड़ी खुशखबरी है कि कप्तान केन विलियम्सन ने वापसी की है। उन्हें टूर्नामेंट के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी और फ्रैक्चर हुआ था। हालांकि, अब वह ठीक हैं और इस मैच में खेल रहे हैं। उनकी गैरमौजूदगी में टॉम लाथम कप्तानी कर रहे थे। न्यूजीलैंड की टीम ने तीन बदलाव किए हैं। विल यंग, जेम्स नीशम और मैट हेनरी यह मैच नहीं खेल रहे। वहीं, विलियम्सन, मार्क चैपमैन और लेग स्पिनर ईश सोढ़ी की प्लेइंग-11 में वापसी हुई है।

10:02 AM, 04-Nov-2023

NZ vs PAK Live: न्यूजीलैंड जीतना चाहेगा

चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से जूझ रहा न्यूजीलैंड शनिवार को यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में विश्व कप के अपने महत्वपूर्ण मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगा जिसमें दोनों टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की कोशिश के तहत जीत हासिल करने के लिए बेताब होंगी। टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत के बाद दोनों टीमों का भाग्य बदल गया जिससे दोनों सेमीफाइनल की दौड़ में मुश्किल स्थिति में पहुंच गई।

09:55 AM, 04-Nov-2023

NZ vs PAK Match Live: छह ओवर के बाद न्यूजीलैंड 34/0, रचिन-कॉन्वे क्रीज पर, विलियम्सन की वापसी

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज विश्व कप 2023 के 35वें मुकाबले में पाकिस्तान का सामना न्यूजीलैंड से है। यह मैच बंगलूरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले में हारने वाली टीम के लिए आगे का रास्ता मुश्किल हो जाएगा। वहीं, जीतने वाली टीम अंतिम-चार के लिए दावा ठोकेगी। पाकिस्तान ने अपने पिछले मैच में बांग्लादेश को हराया था। वहीं, न्यूजीलैंड की टीम पिछले तीन मैच गंवा चुकी है।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *