#WATCH | A young girl, Akanksha had brought a sketch of PM Narendra Modi to present it to him at his event in Kanker, Chhattisgarh on 2nd November.

The Prime Minister has now written to her, thanking her for the sketch. https://t.co/rW6q56PBkm pic.twitter.com/EP580rDSSC

— ANI (@ANI) November 4, 2023

बेटियां ही देश का उज्ज्वल भविष्य

पीएम मोदी ने पत्र में आगे लिखा, ‘भारत की बेटियां ही देश का उज्ज्वल भविष्य हैं। आप सभी से मिलने वाला यह स्नेह और अपनापन राष्ट्र की सेवा में मेरी ताकत है। हमारी बेटियों के लिए एक स्वस्थ, सुरक्षित और सुविधाओं से युक्त राष्ट्र का निर्माण ही हमारा लक्ष्य रहा है। छत्तीसगढ़ के लोगों से मुझे हमेशा बहुत प्यार मिला है।’

 

अगले 25 साल आप जैसे युवा…

उन्होंने कहा कि देश की तरक्की की राह में भी प्रदेश के लोगों ने बढ़-चढ़कर सहयोग दिया है। अगले 25 साल आप जैसे युवा साथियों और देश के लिए महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। इन वर्षों में हमारी युवा पीढ़ी विशेष रूप से आप जैसी बेटियां, अपने सपनों को पूरा करते हुए देश के भविष्य को नई दिशा प्रदान करेंगी। आप खूब पढ़े, आगे बढ़ें और अपनी सफलताओं से परिवार, समाज और देश का नाम रोशन करें। 

रैली के दौरान भाषण रोककर मांगा था पता

कांकेर में एक चुनावी रैली के दौरान आकांक्षा ठाकुर द्वारा बनाए गए स्केच ने प्रधानमंत्री का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। उन्होंने अपना भाषण रोककर बच्ची से स्केच के पीछे अपना पता लिखने को कहा था। पीएम ने बच्ची से वादा किया था कि वह उसे एक पत्र भेजेंगे। आखिरकार पीएम मोदी ने बच्ची से किया हुआ वादा पूरा कर ही दिया। 

बच्ची ने कहा कि पीएम ने बोला था मुझसे…

ठाकुर ने दो नवंबर को रैली के बाद पत्रकारों से बात की थी। उसने बताया था कि हर कोई कह रहा था कि पीएम मोदी यहां आएंगे। इसलिए मैंने खुद उनका एक स्केच बनाया। बच्ची ने कहा था कि पीएम ने उससे कहा है कि वह एक पत्र भेजेंगे। 

 





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *