सार

Madhya Pradesh Elections 2023: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से निकला ‘अमर उजाला’ का चुनावी रथ ‘सत्ता का संग्राम’ अब गुरुवार (9 नवंबर) को महेश्वर पहुंचेगा। यहां आम लोगों के साथ ‘चाय पर चर्चा’ होगी। 

MP Election 2023: ‘Satta Ka Sangram’ Program Will Be Held In Maheshwar Today

सत्ता का संग्राम
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


प्रदेश के चुनावी माहौल का जायजा लेने और राजनीतिक दलों के नेताओं, युवाओं व महिलाओं की राय लेने के लिए अमर उजाला का चुनावी रथ ‘सत्ता का संग्राम’ गुरुवार को महेश्वर पहुंचेगा। इसमें जनता के मुद्दे को जानने के बाद नेताओं के जवाब को तौला जाएगा।

9 नवंबर को सुबह ‘चाय पर चर्चा’ महेश्वर में होगी। अमर उजाला राष्ट्रीय न्यूज चैनल पर कार्यक्रम लाइव टेलीकॉस्ट होगा। कल सत्ता का संग्राम कार्यक्रम में युवाओं से उनके चुनावी मुद्दे जाने जाएंगे। वहीं, महिला वोटरों से चर्चा की जाएगी कि वे किस मुद्दे पर विचार कर ईवीएम का बटन दबाकर पसंदीदा प्रत्याशी चुनेंगी। शाम को जनता द्वारा इन्हीं सब मुद्दों को लेकर नेताओं से सवाल-जवाब किए जाएंगे।

‘अमर उजाला’ के इस मंच से जुड़ सकते हैं आप भी 

‘अमर उजाला’ के इस मंच से आप भी जुड़ सकते हैं। इसके जरिए आप अपने क्षेत्र, शहर, राज्य और देश के हर मुद्दों को उठा पाएंगे। आप बता पाएंगे कि आने वाले चुनाव में नेताओं और राजनीतिक दलों से आपको क्या उम्मीदें हैं? किन मसलों को लेकर आप मतदान करेंगे और नेताओं से आप क्या चाहते हैं।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *