हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन।
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार


हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पिहोवा में नेशनल हाईवे 152डी पर टिकरी गांव के निकट एक कार ने पलटते हुए दूसरी साइड में स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। अभी इस युवक की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं स्कॉर्पियो सवार दो युवक मोहित (26) और गुरबचन (27) निवासी कैथल को भी चोटें लगी है।

 

जानकारी के अनुसार जायलो कार में बाबा वीरेंद्र सिंह (26), बाबा गुरपेज सिंह (40), बाबा हरविंदर सिंह (38), हरमन सिंह (25), मनदीप सिंह (24) व 18 वर्षीय एक युवक पिहोवा से अपने डेरे दीप सिंह सलपानी कलां लौट रहे थे। जैसे वे लोग टिकरी के पास पहुंचे तो सामने से अचानक बेसहारा पशु आ गया।

 

उसे बचाने के चक्कर में चालक ने कार को दूसरी ओर मोड़ दिया, मगर बेकाबू होकर पलटते हुए दूसरी साइड में चली गई और अंबाला की ओर से आ रही स्कॉर्पियो से टकरा गई। स्कॉर्पियो से टकराने के बाद जायलो खदानों में जा गिरी।

 

इस हादसे में जायलो कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में जायलो कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 18 वर्षीय युवक जख्मी हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला तथा सीएचसी पिहोवा भेज दिया। वहीं जख्मी युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *