पीसीसी चीफ कमलनाथ
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के वायरल वीडियो को लेकर बड़े सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि अब यह मामला राष्ट्रीय सुरक्षा और नशे के कारोबार से जुड़ता दिखाई दे रहा है। इसकी जांच तत्परता से होनी चाहिए। पीसीसी चीफ ने एक्स पर लिखा कि मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से जानना चाहता हूं कि उनके लिए सबसे पहले पार्टी और परिवार का हित है या देशहित। केंद्रीय मंत्री और विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के तीन वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये के लेनदेन से शुरू हुआ मामला अब दस हजार करोड़ रुपये तक के लेनदेन तक पहुंच चुका है। इसमें मादक पदार्थों के व्यापार और कनाडा से सीधा संबंध दिखाया जा रहा है। यह मामला अब किसी व्यक्ति या पार्टी का नहीं है। बल्कि सीधे राष्ट्रीय सुरक्षा और नशे के कारोबार से जुड़ता हुआ दिख रहा है।

कमलनाथ ने लिखा कि इसकी तत्परता से जांच होनी चाहिए। ताकि पता चल सके कि सच क्या है और झूठ क्या है? लेकिन दुख की बात यह है कि भाजपा का पूरा राष्ट्रीय नेतृत्व इस समय मध्यप्रदेश में है और मध्य प्रदेश में जारी हुए राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े इस मुद्दे पर कोई एक शब्द तक नहीं बोल रहा। नाथ ने कहा कि मैं आगाह करता हूं कि जो लोग राष्ट्रहित के सामने निजी हित को आगे रख रहे हैं, उन्हें मध्यप्रदेश माफ नहीं करेगा।

अब तक तीन वीडियो आ चुके सामने

बता दें कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके बेटे देवेंद्र तोमर के अब तक तीन विवादित वीडियो आ चुके हैं। वहीं, नरेंद्र सिंह तोमर इस पूरे मामले को कांग्रेस का षड्यंत्र बता रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने खुद इसकी जांच के लिए आवेदन दिया है। तोमर के साथ ही पूरी भाजपा इस मुद्दे पर सफाई देने में जुट गई है। इधर, वीडियो में दिखाई दे रहे दूसरे व्यक्ति ने एक वीडियो जारी कर इस वीडियो के सही होने की पुष्टि की है।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *