बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर अपनी सफलता का परचम बुलंद करने वाली ‘टाइगर 3’ दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म में भाईजान और कटरीना की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है। फिल्म में फैंस कटरीना के स्टंट सीन्स की भी खूब सराहना कर रहे हैं। फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए, निर्माताओं ने एक इवेंट का आयोजन किया, जिसमें सलमान खान ने आगामी विश्व कप फाइनल मैच के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दीं और बताया कि क्या इसका असर उनकी नई फिल्म ‘टाइगर 3’ के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर पड़ेगा।




अभिनेता सलमान खान शुक्रवार को मुंबई में आयोजित ‘टाइगर 3’ की सक्सेस मीट में अपने प्रशंसकों से मिले, जहां अभिनेता ने कटरीना संग डांस किया और अपने मजाकिया कमेंट से दर्शकों का मनोरंजन किया। इसके साथ ही भाईजान ने उन्होंने को आगामी एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप फाइनल को भी संबोधित किया, जो ‘टाइगर 3’ के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को प्रभावित कर सकता है।

Salman Khan: ‘टाइगर 3’ की सफलता पर गदगद हुए सलमान खान, फैंस को कहा शुक्रिया




बता दें कि ‘टाइगर 3’ मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है और वाईआरएफ के जासूसी ब्रह्मांड का एक हिस्सा है। 44.50 करोड़ रुपये के साथ शानदार शुरुआत करने के बाद यह फिल्म अब भारत में 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर चुकी है। सिनेमाघरों में फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।




Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *