PM Modi on ICC World CUP 2023: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला जारी है. काफी समय से देशभर में पूजापाठ और दुआओं का दौर जारी है. 10.2 ओवर में भारत के तीन विकेट गिर गए है. टॉप ऑर्डर पर खेलने उतरे शुभमन गिल, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर तीनों भले ही शुरुआती ओवर्स में आउट हो गए हों. इस बीच पीएम मोदी ने राजस्थान की धरती से क्रिकेट के बहाने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए बड़ा बयान दिया है. पीएम मोदी ने कहा, ‘बैट्समैन आता है और अपनी टीम के लिए रन बनाता है. लेकिन कांग्रेस पार्टी वालों में तो ऐसा झगड़ा है कि रन बनाना तो दूर… ये लोग एक-दूसरे को रन आउट करने में लगे हैं. जो बचे हैं वो महिलाओं और अन्य मुद्दों पर गलत बयान देकर हिट विकेट हुए जा रहे हैं और बाकी जो हैं वो पैसे लेकर, रिश्वत लेकर मैच फिक्सिंग कर लेते हैं और कुछ काम नहीं करते हैं.

हम भ्रष्टाचारियों की टीम को आउट कर देंगे: PM Modi

आप बीजेपी को चुनेंगे, तो हम राजस्थान में भ्रष्टाचारियों की टीम को आउट कर देंगे. बीजेपी विकास का स्कोर तेजी से बनाएगी और जीत राजस्थान की होगी, जीत राजस्थान के भविष्य की होगी, जीत राजस्थान की माताओं-बहनों, युवाओं और किसानों की होगी.

हर मैदान में भारत बना रहा नया रिकॉर्ड : PM Modi

भारत हर मैदान में नए रिकॉर्ड, नई उपलब्धियां हासिल कर रहा है. कोई भी क्षेत्र लीजिए, भारत कमाल कर रहा है. चारों तरफ उत्साह है, आत्मविश्वास है कि साल 2047 तक हम भारत को विकसित बनाकर रहेंगे.

‘कांग्रेस और विकास, एक दूसरे के दुश्मन थे और दुश्मन रहेंगे’

कांग्रेस सरकार से जितना बचकर रहें, राजस्थान को जितना बचाकर रखें, उतना ही आपका भविष्य सुनिश्चित है. कांग्रेस और विकास, एक दूसरे के दुश्मन थे और दुश्मन रहेंगे.



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *