बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में विक्की ने एक बार फिर अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है। यह फिल्म देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। फिल्म देखकर लौट रहे दर्शक ‘सैम बहादुर’ और विक्की की अदाकारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। क्रिकेट की दुनिया के भगवान सचिन तेंदुलकर भी शनिवार रात विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ देखने पहुंचे। इसके बाद अब विक्की ने सचिन तेंदुलकर के साथ इस दौरान की एक तस्वीर साझा की है। 





विक्की कौशल ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मेरे बचपन के हीरो ने आज मेरी फिल्म देखी। मैं ठीक हूं। सचिन तेंदुलकर सर, आपके दयालु शब्दों के लिए आपका धन्यवाद। मैं उन्हें जीवन भर याद रखूंगा।’ ‘सैम बहादुर’ की स्क्रीनिंग में सचिन तेंदुलकर के पहुंचने से विक्की बेहद खुश नजर आए। फैंस को विक्की का ये दिल छू लेने वाला पोस्ट बेहद पसंद आ रहा है।  

भंसाली की भांजी शर्मिन के रिसेप्शन में लगा सितारों का मेला


बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने फिल्म देखने के बाद इसकी जमकर प्रशंसा की। इसके साथ विक्की के अभिनय कौशल को भी खूब सराहा। उन्होंने कहा, ‘यह एक बहुत अच्छी फिल्म है। मैं विक्की के अभिनय से बहुत प्रभावित हुआ। वास्तव में ऐसा लगा जैसे फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ मौजूद थे। बॉडी लैंग्वेज अविश्वसनीय थी। यह सभी पीढ़ियों के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है। हम सभी को अपने देश का इतिहास जानना चाहिए, इसलिए मैं कहूंगा कि ये फिल्म सभी पीढ़ियों को देखनी चाहिए।’


‘सैम बहादुर’ फिल्म ‘उरी’ और ‘राजी’ के बाद विक्की कौशल के करियर की तीसरी बड़ी ओपनर बन गई है। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 6.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, शनिवार को इसके कलेक्शन में और भी बढ़त दर्ज हुई है। सैम बहादुर’ में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के अलावा नीरज काबी, एडवर्ड, गोविंद नामदेव और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी अहम किरदारों में हैं।  

Saturday Box Office Report: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने मारी लंबी छलांग, ऐसा रहा विक्की की ‘सैम बहादुर’ का हाल






Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *