07:22 PM, 04-Dec-2023

चुनाव जीतने वाले सांसद छोड़ेंगे सांसदी

मध्यप्रदेश में भाजपा ने इस बार सात सांसदों को मैदान में उतारा था। इसमें पांच ने जीत हासिल की है। प्रहलाद पटेल नरसिंहपुर से, नरेंद्र सिंह तोमर दिमनी से, रीति पाठक सीधी से, उदय प्रताप गाडरवाड़ा से, राकेश सिंह जबलपुर पश्चिम से जीते हैं। अब खबर है कि जो सांसद विधानसभा का चुनाव जीता है, वो अब संसद की सदस्यता से इस्तीफा सौंपेगे। ये भी जानकारी है कि भाजपा राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक कल शाम 5:30 बजे। पार्टी की आगामी गतिविधियों पर होगी चर्चा।

04:37 PM, 04-Dec-2023


रमेश मेंडोला
– फोटो : social media

रमेश मेंदोला की मांग, सीएम बनें कैलाश विजयवर्गीय

प्रदेश में सबसे बड़ी जीत हासिल करने वाले रमेश मेंदोला ने कैलाश विजयवर्गीय को अगला मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठाई है। प्रदेश में चुनावी समय में ऐसा बयान सामने आना चौंकाने वाला है। रमेश मेंदोला ने कहा कि जनभावनाएं हैं कि कैलाशजी प्रदेश के मुख्यमंत्री बनें। लोग कैलाशजी को सीएम के रूप में देखना चाहते हैं इसमें कोई शक नहीं। 

04:18 PM, 04-Dec-2023


विश्वास सारंग की जीत का जश्न मनाते समर्थक
– फोटो : सोशल मीडिया

विश्वास कैलाश सारंग की जीत पर कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल 

नरेला विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विश्वास कैलाश सारंग की जीत को लेकर क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। सारंग की जीत पर सोमवार को कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने करोंद सहित विभिन्न स्थानों पर जमकर आतिशबाजी करते हुए जश्न मनाया। इस दौरान ढोल बाजे के साथ कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का मुंह मिठा किया। इससे पहले सारंग ने छोला स्थित प्राचीन श्री खेड़ापति हनुमान मंदिर में शाष्टांग दंडवत कर आशीर्वाद लिया।

04:07 PM, 04-Dec-2023


प्रहलाद पटेल ने नई दिल्ली में जेपी नड्डा से मुलाकात की।
– फोटो : सोशल मीडिया

भाजपा की बड़ी जीत के बाद अब सबकी निगाहें भाजपा के उस सरप्राइज पर हैं, जिसमें सीएम का नाम सामने आएगा। इन बातों को और बल मिलता है, जब बड़े चेहरे वाले नेता दिल्ली पहुंचते हैं। प्रहलाद पटेल दिल्ली में थे। उन्होंने भाजपा राष्ट्री अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। वहां खबर है कि कैलाश विजयवर्गीय भी सुबह दिल्ली पहुंचे और नड्डा से मुलाकात की है। 

02:22 PM, 04-Dec-2023

राज्यपाल से मुख्य सचिव ने की मुलाकात

राज्यपाल मंगुभाई पटेल से मुख्य सचिव श्रीमती वीरा राणा ने आज राजभवन में सौजन्य भेंट की।

02:21 PM, 04-Dec-2023

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने शिवराज सिंह को दी बधाई

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भेंट कर मध्यप्रदेश में भाजपा की एतिहासिक विजय की बधाई और शुभकामनाएं दी। श्री सिंह ने मुख्यमंत्री को मिठाई खिलाई।

 

02:17 PM, 04-Dec-2023

सीएम शिवराज से मुलाकात के बाद कमलनाथ का बयान

दिल्ली वापस जाने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि मैं दिल्ली क्यों जाऊंगा। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस हार की समीक्षा करेगी

 

02:07 PM, 04-Dec-2023

मुख्यमंत्री निवास पहुंचे कमलनाथ

विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की विजय पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बधाई देने पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ मुख्यमंत्री निवास पहुंचे।

12:52 PM, 04-Dec-2023

भूपेन्द्र सिंह मिले शिवराज सिंह चौहान से

जीत के बाद भूपेंद्र सिंह ने शिवराज सिंह से मुलाकात की। बता दें कि कांग्रेस की प्रत्याशी को 47325 वोट के अंतर से हराया है। यह बहुत बड़ा अंतर है।

12:49 PM, 04-Dec-2023

पति की हार पर छलका पत्नी का दर्द

सीधी की चुरहट विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी शर्तेंदु तिवारी की हार के बाद पत्नी प्रवीण तिवारी की ने किया पोस्ट। लिखा ‘पराजय का दर्द’

12:47 PM, 04-Dec-2023

डॉ नरोत्तम मिश्रा हुए भावुक

चुनाव परिणाम के बाद जनादेश को स्वीकार करते हुए डॉ नरोत्तम मिश्रा भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मैं लौट के आऊंगा यह वादा है मेरा

12:27 PM, 04-Dec-2023

जीत के बाद श्यामला हिल्स में शिवराज सिंह ने किया पौधारोपण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिदिन पौधारोपण के क्रम में श्यामला हिल्स स्थित उद्यान में नीम, जामुन और अमरूद के पौधे रोपे।

11:42 AM, 04-Dec-2023

 2013 के बाद इस बार सबसे ज्यादा महिला विधायक सदन में पहुंची

इस बार सदन में 26 महिला विधायक पहुंची है। बता दें कि बीजेपी की तरफ से 21 और कांग्रेस से 5 महिला चुनाव जीतीं हैं। कांग्रेस ने 29 महिला प्रत्याशियों को मैदान में उतारा था, जबकि बीजेपी ने 27 को मौका दिया था।

11:39 AM, 04-Dec-2023

कांग्रेस कल करेगी एमपी में बड़ी हार की समीक्षा

कमलनाथ ने सभी 230 प्रत्याशियों को भोपाल बुलाया। कहा जा रहा है कि कल 11 बजे कमलनाथ के घर पर होगी बड़ी बैठक। इस बैठक में जीते-हारे प्रत्याशियों से कमलनाथ और सुरजेवाला करेंगे चर्चा करेंगे।

11:36 AM, 04-Dec-2023

भाजपा विधायकों को बुलाया गया भोपाल, आज होगी विधायक दल की बैठक, CM के नाम पर लगेगी मुहर

बीजेपी ने जीत के बाद विधायकों को राजधानी भोपाल बुलाया है। पर्यवेक्षकों की उपस्थिति में विधायक दल की मीटिंग होगी। कल देर रात बीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक हुई। जिसमें जीतने वाले तीनों राज्यों में पर्यवेक्षक भेजने पर फैसला हुआ है। पर्यवेक्षक बैठक कर मुख्यमंत्री के नाम को फाइनल करेंगे।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *