12:10 PM, 09-Mar-2024

गया में युवक का मर्डर

गया में अपराधियों ने धारदार हथियार से एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। अपराधियों ने युवक की हत्या कर सड़क के किनारे छोड़कर फरार हो गया। मौके पर स्थानीय थाना की पुलिस पहुंची और छानबीन कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। लेकिन, अब तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। यह पूरा मामला शनिवार की सुबह बेलागंज थाना क्षेत्र अंतर्गत फतेहपुर गांव के समीप की है।

11:18 AM, 09-Mar-2024

कांग्रेस अध्यक्ष को दिल्ली बुलाया गया

कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह को दिल्ली बुलाया गया है। आज दो बजे आलाकमान के साथ अखिलेश सिंह की मीटिंग होगी। एमएलसी चुनाव में कांग्रेस कोटे से सीट नहीं मिलने से विधायकों में नाराजगी है। डैमेज कंट्रोल के लिए अखिलेश सिंह को दिल्ली बुलाया गया। वहां शकील अहमद खान पहले से मौजूद है। 

 

09:43 AM, 09-Mar-2024

सुभाष यादव के ठिकाने पर रेड

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो सुभाष यादव के ठिकाने पर रेड चल रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम उनके घर और अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। यह छापेमारी एक साथ चल रही है। सुभाष यादव के घर के बाद सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। अंदर किसी बाहरी को नहीं आने दिया जा रहा है। कहा जा रहा है कि सुभाष यादव के बालू के अवैध खनन का आरोप है। गृह मंत्री अमित शाह के यात्रा से पहले लालू के करीबी पर रेड ने बिहार में सियासत गरमा दी है। 

09:00 AM, 09-Mar-2024

बेतिया में सड़क हादसे में युवक की मौत

बेतिया में पत्नी से मिलने ससुराल जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई है। घटना जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के गुरुचुरवा नहर के पास की है। इधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

08:21 AM, 09-Mar-2024

Bihar News Live : गृह मंत्री के आने से पहले लालू के करीबी के ठिकाने पर ईडी की छापेमारी, पटना में शाह की जनसभा

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनने के बाद गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार आ रहे हैं। पालीगंज में उनकी जनसभा होगी। यहां कृषि फॉर्म हाउस ग्राउंड में आयोजित पिछड़ा-अतिपिछड़ा महा सम्ममेलन में वह मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे और लोगों को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री की जनसभा 12 बजे पटना आएंगे और 4 बजे पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। इधर, पटना में रोज कोरोना के केस मिल रहे हैं। पिछले 24 घंटे में 10 नए कोविड संक्रमित मरीज मिले हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि जिस इलाके में गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा है कि उसी इलाके में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज मिले। हालांकि, सभी मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है। 



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *