अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर
– फोटो : इंस्टाग्राम

विस्तार


आज शुक्रवार को दोपहर में अमिताभ बच्चन की खराब तबीयत की खबर सामने आईं। खबरों के मुताबिक उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। इस खबर ने बिग बी के फैंस को चिंता में डाल दिया। प्रशंसक यह जानने के लिए बेचैन हैं कि अब शहंशाह कैसे हैं। फिलहाल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। साथ में सचिन तेंदुलकर भी हैं।

Abhishek Bachchan: निर्देशक शूजीत सरकार की अगली फिल्म में नजर आएंगे अभिषेक, अगले साल सिनेमाघरों में होगी रिलीज

यूजर्स ने लगाई सवालों की झड़ी

यह वीडियो विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की हैं। यह इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) टी10 की क्लोजिंग सेरेमनी की बताई जा रही है। वीडियो में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सचिन तेंदुलकर कुछ गहन बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का सिर चकरा गया है। कमेंट बॉक्स में लोग पूछ रहे हैं कि अब बिग बी की तबीयत कैसी है। कुछ यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि दिन में बिग बी की खराब तबीयत की खबरें सामने आई थीं, तो अब अचानक यह वीडियो कैसे’? हालांकि, इस वीडियो को लेकर किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टीम को चीयरअप करते आए नजर

एक अन्य वीडियो में अमिताभ बच्चन अपनी ‘माझी मुंबई’ टीम को चीयरअप करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी ऊर्जा देखते बन रही है। बता दें कि आज अमिताभ बच्चन ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया। इसमें उन्होंने लिखा, ‘आंख खोलकर देख लो, कान लगाकर सुन लो, माझी मुंबई की होगी जय-जयकार, ये बात अब मान लो’।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस फिल्म में आएंगे नजर

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बी को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। अब वे बिल्कुल ठीक हैं। बताया गया है कि उनकी ये एंजियोप्लास्टी हार्ट की नहीं बल्कि पैर में क्लॉट की हुई है। बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘कल्कि 2898 AD’ उनकी आगामी फिल्म है, जिसमें वह प्रभास के साथ नजर आएंगे।

Film Certification: केंद्र ने फिल्म प्रमाणन प्रक्रिया में किया सुधार, सिनेमैटोग्राफ नियमों को किया अधिसूचित





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *