11:36 AM, 19-Mar-2024

पशुपति कुमार पारस ने केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है।

11:20 AM, 19-Mar-2024

भोजपुर में सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने दुकानदार को मारी चाकू

भोजपुर में सिगरेट नहीं देने पर तीन बदमाशों ने एक दुकानदार को चाकू मार दी। घटना के बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो है। इसके बाद परिजन द्वारा जख्मी को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

10:08 AM, 19-Mar-2024

नालंदा में बाइक सवार बदमाशों ने एएसआई को कुचला

नालंदा में बाइक सवार बदमाशों ने वाहन चेकिंग में लगे एएसआई को कुचल दिया। इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में एएसआई के जवान की मौत हो गई। मामला कल्याण विगहा थाना क्षेत्र का है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

08:50 AM, 19-Mar-2024

उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी के बयान का इंतजार

आज राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख व भूतपूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बयान का भी इंतजार है। बिहार की लोकसभा सीटों में उन्हें जो मिलने की उम्मीद थी, वही मिली है लेकिन विपक्ष को उम्मीद इन दोनों से भी है। हम के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सोमवार को दिल्ली में एनडीए के संवाददाता सम्मेलन में मौजूद थे, लेकिन उपेंद्र कुशवाहा या उनके प्रतिनिधि के रूप में कोई नहीं था। इसलिए ज्यादा ध्यान कुशवाहा पर रहेगा। हालांकि, कुशवाहा को पहले से एक ही सीट की गणना दिख रही थी और वह सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत का दावा बार-बार कर रहे थे।

एनडीए में सीटें भी बदलीं, जानें अब कौन कहां से लड़ेगा

08:30 AM, 19-Mar-2024

Bihar News LIVE : पशुपति पारस ने छोड़ा केंद्रीय मंत्री का पद, भाजपा-जदयू आज कर सकते हैं प्रत्याशियों की घोषणा

मंगलवार को किसका मंगल और किसका अमंगल होता है… देखना होगा। बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार दिल्ली में हैं। संभव है कि वह वहां अपने राजनीतिक सलाहकार व पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी और भाजपा के कुछ दिग्गजों से मुलाकात के बाद जदयू की सीटों पर प्रत्याशियों का एलान करें। बिहार भाजपा के भी कई दिग्गजों के साथ बिहार प्रभारी दिल्ली में थे। भाजपा भी अपनी लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों का एलान कर सकती है। इन दोनों दलों पर अपनों की नजर रहेगी, जबकि विपक्षी दलों की नजर चिराग पासवान की क्रिया और पशुपति कुमार पारस की प्रतिक्रिया पर रहेगी। दोनों आज कुछ चौंकाने वाला कर सकते हैं।

बिहार की सबसे हॉट सीट, कौन बैठेगा यहां



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *