नेताओं से चर्चा करते हुए
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें



अमर उजाला का चुनावी रथ ‘सत्ता का संग्राम’ 29 मार्च को राजस्थान के जयपुर में पहुंच चुका है। यहां का हालचाल लेकर हम आप तक लोकसभा क्षेत्र की असल तस्वीर सामने रखेंगे। यहां के मतदाताओं की उम्मीदें क्या हैं और प्रत्याशी किन मुद्दों को लेकर वोटरों के बीच जा रहे हैं।

कांग्रेस नेता गजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा, जयपुर लोकसभा सीट का मुद्दा अब दबा दिया गया है। यहां अब नया मुद्दा शुरू हो गया है, जो धर्म के नाम पर है, जिसका सहारा लेकर बीजेपी यहां राजनीति कर रही है। मंहगाई, बेरोजगारी का मुद्दा गौड़ हो गया है। कांग्रेस सभी मुद्दों को उठा रही है, लेकिन हिंदू और सनातन धर्म को इतना ऊंचा उठा दिया गया है कि सारे मुद्दे दब गए हैं।

बीजेपी महिला नेता पूजा कपिल मिश्रा ने कहा, आज विकास को लेकर मोदी जी कार्य कर रहे हैं। सनातन धर्म गौरव की बात है, जिस तरह आज भारत विश्व शक्ति बनकर खड़ा है, उससे भारत विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगा। यह मोदी जी के गारंटी की गंगा है, यहां बीजेपी 25 की 25 सीटें जीतेगी।

कांग्रेस नेता सीएल यादव ने कहा, राजस्थान में बीजेपी ढाई का अंक भी नहीं छू पाएगी। मोदी जी छोला उठाकर भागने वाले हैं। विकास के नाम पर यहां कुछ नहीं हुआ, ये लोग झुठ बोलते हैं और जुमले बोलते हैं। सिर्फ फोटो खिंचवाना मोदी जी की गारंटी है। कांग्रेस ने युवाओं को बेरोजगार नहीं किया। हमने युवाओं को रोजगार दिया है। कांग्रेस झूठ नहीं बोलती, यही फर्क है बीजेपी और कांग्रेस में।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *