JaiRam Ramesh : लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस को आए दिन इनकम टैक्स नोटिस भेज रहा है. इनकम टैक्स विभाग ने 1800 करोड़ रुपये का नोटिस भेजने के बाद विभाग ने फिर कल रात दो और नोटिस भेजे हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि  इंडिया गठबंधन की तीसरी रैली रविवार यानी ( 31 मार्च ) को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने जा रही है. बता दें, कि पहली रैली मुंबई के शिवाजी पार्क में हुई थी. 

 

बीजेपी तीन मनसूबों पर काम कर रही

 

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता जयराम रमेश ने आगे कहा कि बीजेपी तीन मनसूबों पर काम कर रही हैं और वो हैं “पार्टी के लिए चंदा, व्यापारियों को डंडा और ईडी का फंदा.

 

रैली का थीम “लोकतंत्र बचाओ”

पश्चिम बंगाल में टीएमसी और कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग नहीं हुआ है लेकिन जयराम रमेश ने बताया कि कल की रैली में तमाम लोग पहुंचेंगे. टीएमसी भी रैली में आएगी. जयराम रमेश ने बताया कि रैली का थीम “लोकतंत्र बचाओ” रखा गया है. 

 

रैली में क्या होंगे अहम मुद्दे 

जयराम रमेश ने बताया कि रामलीला मैदान में आयोजित की जाने वाली रैली में विपक्षी नेताओं के क्या अहम मुद्दे होंगे. पहला अहम मुद्दे होगा महंगाई, बेरोजगारी और ध्रुविकरण पर  विपक्षी नेता अपनी बात रखेंगे. दूसरा अहम मुद्दे होगा कि विपक्षी दलों को लगातार टारगेट किया जा रहा है, जिसपर विपक्षी नेता चर्चा करेंगे. दो सीएम को गिरफ्तार कर लिया गया है. कई अलग-अलग राज्यों में कई मंत्री गिरफ्तार कर लिए गए हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि इलेक्टोरल बॉन्ड पर चर्चा होगी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने असंवैधानिक करार दिया है.



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *