11:10 AM, 01-Apr-2024


परिवार संग पूजा-अर्चना करते लालू प्रसाद।
– फोटो : अमर उजाला

हरिहरनाथ मंदिर पहुंचा लालू परिवार

राष्ट्रीय जनता दल के सु्प्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने परिवार संग अचानक हरिहरनाथ मंदिर पहुंच गए। लालू अपनी पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती और रोहिणी आचार्य के साथ मंदिर गए। यहां पर बाबा हरिहरनाथ की पूजा-अर्चना की। चुनाव रण में उतरने से पहले लालू परिवार ने बाबा हरिहरनाथ का आशीर्वाद लिया। इस बार लालू प्रसाद अपनी बेटी रोहिणी आचार्य को भी चुनावी रण में उतार रहे हैं। लालू परिवार को देखते ही राजद समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। बता दें कि रोहिणी नयागांव में शहीद राजेंद्र बाबू के स्मारक पर माल्यार्पण भी करेंगी। इसके बाद नयागांव में ही शहीद टुनटुन सिंह और डॉ. भीमराव अम्बेडकर के स्मारक पर भी माल्यार्पण करेंगी। इसके बाद रोहिणी आचार्या गरखा जाएंगी।

10:34 AM, 01-Apr-2024

वार्ड पार्षद के बेटे की मौत

मोतिहारी नगर निगम वार्ड नंबर 40 के वार्ड पार्षद राजकुमारी देवी और उनके पुत्र को लखनऊ के पीजीआई गेट पर तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि राजकुमारी देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं। वहीं उनके बेटे ऋतु राज की मौके पर ही मौत हो गई। 

10:12 AM, 01-Apr-2024

भाजपा विधायक ने महागठबंधन पर बोला हमला

बिहार सरकार में पंचायती राज विभाग के मंत्री और भाजपा विधायक केदार प्रसाद गुप्ता ने महागठबंधन पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अभी तक देश दुनिया यही देख रही है कि महागठबंधन में सीट को लेकर समरूपता नहीं है और एक दूसरे की टांग खींचने में लगे हुए हैं।

09:38 AM, 01-Apr-2024

पप्पू यादव को अब भी कांग्रेस से उम्मीद

जन अधिकार पार्टी का विलय करवा कर कांग्रेस में शामिल हुए पप्पू यादव ने नामांकन पर्चा दाखिल करने की तारीख में बदलाव कर दिया है। पप्पू यादव अब दो अप्रैल की जगह चार अप्रैल को अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे। सूत्रों का कहना है कि पप्पू यादव अब भी कांग्रेस के सिंबल का इंतजार कर रहे हैं। 

08:45 AM, 01-Apr-2024

रोहिणी ने बाबा हरिहर नाथ की पूजा अर्चना करेगी

सोनपुर में राजद कोटे से सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की टिकट मिलने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सारण लोकसभा क्षेत्र स्थित सोनपुर के बाबा हरिहरनाथ मंदिर पहुंचेंगी। बाबा हरिहर नाथ की पूजा अर्चना और रुद्राभिषेक करेगी। इस मौके पर रोहिणी आचार्य के पिता लालू प्रसाद यादव और मां राबड़ी देवी की भी आने की संभावना है। पूरे परिवार के साथ रोहिणी ने बाबा हरिहर नाथ की पूजा अर्चना करेगी। 

08:17 AM, 01-Apr-2024

Bihar News LIVE: लालू-राबड़ी के साथ हरिहरनाथ मंदिर पहुंचीं रोहिणी; आज से बिहार में बिजली की नई दर लागू

बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता और वरीय नेता असित नाथ तिवारी ने कांग्रेस छोड़ दिया है। उन्होंने बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश सिंह को लेटर लिखकर यह जानकारी दी। लेटर में लिखा कि मैं केवल कांग्रेस के प्रवक्ता के पद से इस्तीफा नहीं दे रहा हूं बल्कि कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे रहा हूं। मैं व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दे रह हूं। मुझे पार्टी के किसी नेता या कार्यकर्ता से किसी तरह की शिकायत नहीं है। इधर, बिहार में आज से बिजली की नई दरें लागू हो गईं। नीतीश सरकार ने सभी श्रेणी की बिजली दरों में दो फीसदी की कमी की है। किसानों को अब 55 पैसे प्रति यूनिट की दर से बिजली मिलेगी। 



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *