06:44 PM, 07-Apr-2024

06:38 PM, 07-Apr-2024


पीएम मोदी रोड शो
– फोटो : अमर उजाला

प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने जबलपुर में कटंगा से रोड शो शुरू कर दिया है। रथ पर उनके साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी मौजूद हैं।

06:28 PM, 07-Apr-2024

डुमना में प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने स्वागत पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। उसके बाद भगत सिंह चौराहा के लिए रवाना हो गए। दरअसल, पीएम मोदी जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पहुंचे थे। वे सड़क मार्ग से कुछ ही देर में कटंगा तिराहा पहुंचेंगे। जहां से करीब एक किलोमीटर दूरी का रोड शो करेंगे।

06:25 PM, 07-Apr-2024


महिलाओं ने लगाए मोदी मोदी के नारे
– फोटो : अमर उजाला

पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो से पहले मौके पर पहुंची भाजपा महिला कार्यकर्ताओं ने लगाए मोदी मोदी के नारे। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी रोड शो रथ में सवार होकर करेंगे।

05:05 PM, 07-Apr-2024

सुरक्षा के ऐसे रहेंगे इंतेजामात

पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर सुरक्षा व्यवस्था एकदम कड़ी रहेगी। पीएम मोदी का काफिला एसपीजी के 26 फीट के सुरक्षा घेरे में चलेगा। रोड शो के रूट पर दोपहर बाद से ही वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है। सुरक्षा में तीन हजार से अधिक पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। एक एडीजी, दो आईजी, तीन डीआईजी और 10 एसपी की भी ड्यूटी लगाई गई है। रोड शो के रूट पर सड़क के दोनों तरफ टू लेयर बेरिकेड्स बनाए गए हैं, ताकि अचानक कोई काफिले में न आ जाए।

05:04 PM, 07-Apr-2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम करीब छह बजे जबलपुर पहुंचेंगे। इसके बाद उनका रोड शो कटंगा से शुरू होगा और छोटी लाइन तक चलेगा। भाजपा का दावा है कि इस रोड शो में 50 हजार से ज्यादा लोग शामिल होंगे। पीएम मोदी के रोड शो को भव्य बनाने के लिए भाजपा नेता कई दिन से तैयारियों में लगे हुए हैं। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय समेत पार्टी के अन्य नेताओं ने लोगों को घर-घर जाकर निमंत्रण के पीले चावल दिए हैं।

05:02 PM, 07-Apr-2024

PM Modi Road Show Jabalpur Live: जबलपुर में पीएम मोदी ने कटंगा से शुरू किया रोड शो, रथ पर CM मोहन यादव भी सवार

PM Modi Road Show Jabalpur News: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा मध्यप्रदेश में जोर-शोर प्रचार में जुटी है। पार्टी के स्टार प्रचारकों के प्रदेश में लगातार दौरे हो रहे हैं। इस प्रचार अभियान को और तेज करने के लिए पीएम मोदी आज रविवार को मप्र के दौरे पर हैं। शाम को वे जबलपुर में रोड शो करेंगे, जो करीब एक किमी से अधिक लंबा होगा।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *