Tamil Nadu : तमिलनाडु के कुड्डालोर में गजब मामला सामने आया है. लोकसभा चुनाव के लिए मतदान से पहले सड़क किनारे बैठकर पिंजरे में बंद तोतों की मदद से भविष्य बताने वाले दो ज्योतिषियों को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों यहां से पत्ताली मक्कल काची (पीएमके) के उम्मीदवार थंकर बचन की जीत की भविष्याणी कर रहे थे. हालांकि, बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया. वन विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है.

 

 

दरअसल, फिल्म निर्देशन से राजनीति में आए और कुड्डालोर से पीएमके उम्मीदवार थंकर बचन ने दोनों ज्योतिषियों से संपर्क किया जो भाई हैं. साथ ही उन्होंने चार तोतों में से एक को कार्ड उठाने को कहा और उसके आधार पर बचन की जीत की भविष्यवाणी की.

 

बचन का दोनों ज्योतिषियों से भविष्यवाणी कराने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उम्मीदवार को भविष्य पूछने के बाद पक्षियों को दाना खिलाते और ज्योतिषियों को केले देते देखा जा सकता है. 

 

अधिकारी ने बताया कि दो पिंजरों में रखे गए चार तोतों को जब्त कर लिया गया है, क्योंकि ऐसा करना वन्यजीव संरक्षण अधिनियम का उल्लंघन है और ज्योतिषी भाइयों को बाद में चेतावनी देकर छोड़ दिया गया. बचन ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान कुड्डालोर के पास थेन्नमपक्कम में अझगु मुथु अय्यनार मंदिर के दर्शन किए और अपने चुनावी भाग्य के बारे में जानने के लिए ज्योतिषियों की सेवा भी ली.

 

ज्योतिषियों में से एक ने एक तोते को पिंजरे से निकाला और उसे एक कार्ड उठाने को कहा. जब पक्षी ने अझगु मुथु अय्यनार मंदिर के मुख्य अराध्य की तस्वीर वाला एक कार्ड उठाया तो ज्योतिषी ने इसकी व्याख्या एक शुभ संकेत के रूप में की और कहा कि बचन चुनाव जीतेंगे. उधर, पीएमके नेता डॉ. अंबुमणि रामदास ने मंगलवार ( 9 अप्रैल ) को दोनों ज्योतिषियों की गिरफ्तारी की निंदा की. 



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *