सीधी में कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर नड्डा का करारा प्रहार।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


MP Lok Sabha Chunav: लोकसभा चुनाव में पार्टी की पक्की करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। उन्होंने सीधी लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्र के समर्थन में बहरी सिंहावल में चुनावी सभा की संबोधित किया। इस दौरान जेपी नड्डा ने देश के विकास, पाकिस्तान और चाइना की बात। इसके अलावा कांग्रेस समेत इंडी गठबंधन की सभी पार्टियों के भ्रष्टाचार पर जमकर प्रहार किए। पढ़िए जेपी नड्डा के सभा की बड़ी बातें।    

अब रिपोर्ट कार्ड की राजनीति होगी

जेपी नड्डा ने कहा- पहले राजनीति लोगों को बांटकर होती थी। कांग्रेस ने लबें समय तक भाई-भाई को बांटा है। वोटबैंक की राजनीति की, फिर वोट लेने के बाद सरकार किसी जाति, समुदाय या वर्ग की बन जाती थी, वह सबकी सरकार नहीं होती थी। लेकिन, मोदी जी ने पिछले 10 वर्षों में भारत की राजनीति की परिभाषा बदल डाली है। अब राजनीति होगी तो केवल विकास और रिपोर्ट कार्ड की होगी।

भारत विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगा

आज दुनिया में अमेरिका जैसे देश की भी आर्थिक स्थिति लड़खड़ा रही है। सारे यूरोप, जापान और ऑस्ट्रेलिया की भी आर्थिक स्थिति लड़खड़ा रही है। लेकिन, इंटरनेशनल मॉनेटरी फंड (IMF) को सबसे सुनहरा भविष्य भारत का दिख रहा है। भारत 11वें से 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन चुका है। अब मोदीजी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद 2027 तक भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *