12:33 PM, 12-Apr-2024

जवान को आदेश, जहां गोली चले वहीं भून डालो

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा- 10 साल पहले पाकिस्तान जब पुंछ में गोली चलता था तो वो नगरोटा सेंटर पर रिपोर्ट करते थे। नगरोटा चंड़ी मंदिर को रिपोर्ट करता था और चंड़ी मंदिर दिल्ली में रिपोर्ट करता था और वहां से आदेश आता था अभी रुको, अभी रुको। जब से मोदीजी पीएम बनें हैं, आपके यहां से गए हुए जवान को आदेश है, जहां गोली चले वहीं भून डालो। हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक किया। पुलवामा की घटना तो देश के पीएम ने खुले मंच से कहा- पाकिस्तान तुमने गलती कर दी है, खामियाजा तो भुगतना पड़ेगा। 10 दिन के अंदर एयर स्ट्राइक करके हमारी सेना ने पाकिस्तान में घुसकर जितने हमारे खिलाफ चल रहे थे सभी को ध्वस्त कर दिया। देश हर दृष्टि से आगे बढ़ रहा है। इसलिए ये नारा सही है अबकी बार 400 पार।

12:19 PM, 12-Apr-2024

अब मोबाइल पर मेड इन इंडिया लिखा होता है

जेपी नड्डा ने कहा कि 10 साल पहले गणेशजी भी चाइना से आते थे। अब आप जो गणेशजी लाकर दिवाली पर लाकर पूजा करते हैं, वो भारत में बन रहे हैं। आज भारत खिलौने के एक्सपोर्ट में ढाई गुना की वृद्धि कर गया है। 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया। पहले आपके पास मेड इन चाइना का मोबाइल होता था और अब आपके मोबाइल पर मेड इन इंडिया लिखा होता है है। पीएम मोदी ने हर दृष्टि से विकास को आगे बढ़ाया है।

12:17 PM, 12-Apr-2024

अब बांटने की राजनीति नहीं चलेगी 

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा-  पीएम मोदी ने पिछले 10 साल में राजनीति की परिभाषा बदल डाली है। अब वोट बैंक और लोगों को लोगों को बांटने की राजनीति नहीं चलेगी, अब विकास की राजनीति होगी। बताना होगा आने क्या काम किया है। उन्होंने कहा कि पहले लोगों को बांटकर राजनीति की जाती थी।  

12:12 PM, 12-Apr-2024

सीधी में सभा संबोधित कर रहे जेपी नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सीधी के बहरी सिंहावल में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। वे यहां भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्र के समर्थन में सभा करने आए हैं। सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि एमपी के मन में मोदी है और मोदी के मन में एमपी है।   

11:52 AM, 12-Apr-2024

महादेव के दर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो लोकसभा सीट से प्रत्याशी विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को मतंगेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन कर पूजा-अर्चना की। इस दौरान उ प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने प्रदेश वासियों की सुख-समृद्धि की कामना की और फिर जनसंपर्क की शुरुआत की। 

11:04 AM, 12-Apr-2024

तीसरे चरण के लिए नामांकन आज से   

तीसरे चरण में ग्वालियर,  मुरैना, भिंड, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल और राजगढ़ समेत आठ सीटों पर मतदान होगा। इस सीटों पर भाजपा और कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों के प्रत्याशी शुक्रवार 12 से 19 अप्रैल तक नामांकन दाखिल कर सकेंगे। 20 अप्रैल को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी।  22 अप्रैल तक नाम वापस लिया जा सकता है। सात मई को मतदान होगा।

10:50 AM, 12-Apr-2024


जेपी नड्डा
– फोटो : अमर उजाला

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा छिंदवाड़ा और सीधी दौरे पर

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज सीधी और छिंदवाड़ा जिले के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे जनसभा को संबोधित करेंगे और स्थानीय कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव दोपहर में छिंदवाड़ा एयरस्ट्रीप पर जेपी नड्डा की अगवानी करेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री यादव भोपाल से सुबह 9.55 बजे रवाना होकर गोंदिया एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से बालाघाट के उकबा में पहुंचकर आमसभा को संबोधित करेंगे। यहां से सीधे छिंदवाड़ा जाएंगे।  

10:49 AM, 12-Apr-2024

कांग्रेस को एक और झटका

इधर, प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। सागर के सुरखी से पूर्व विधायक पारुल साहू आज भाजपा में शामिल हों गईं। उनके साथ सैकड़ों पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा की सदस्यता। इनमें कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री शेर सिंह यादव, छिंदवाड़ा के जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित सक्सेना, प्रशासन अकादमी की पूर्व पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन डॉ प्रतिमा राजगोपाल भी भाजपा में शामिल। पारुल साहू भाजपा में शामिल एक क्लिक पर पढ़ें पूरी खबर

10:45 AM, 12-Apr-2024

MP Lok Sabha Chunav Live: BJP अध्यक्ष नड्डा बोले- पहले गणेशजी भी चाइना से आते थे, अब हम टॉय एक्सपोर्ट कर रहे

Madhya Pradesh Lok Sabha Chunav Live News in Hindi: लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है। ऐसे में चुनाव प्रचार के लिए अब अधिक समय नहीं बचा है। भाजपा-कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों के नेता प्रदेश में लगातार सभाएं कर रहे हैं। आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मप्र के दौरे पर हैं।  



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *