08:44 PM, 19-Apr-2024

LSG vs CSK Live : जडेजा अर्धशतक के करीब

गिरते विकेटों के बीच जडेजा दूसरे छोर पर टिके हुए हैं और अर्धशतक बनाने के करीब पहुंच गए हैं। जडेजा 29 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 40 रन बनाकर खेल रहे हैं और उनके साथ क्रीज पर मोइन अली मौजूद हैं। चेन्नई की पारी हालांकि काफी धीमी चल रही है और टीम पिछले 32 गेंदों पर एक भी बाउंड्री नहीं लगा सकी है। चेन्नई ने 15 ओवर की समाप्ति तक पांच विकेट पर 105 रन बनाए हैं। 

08:32 PM, 19-Apr-2024

LSG vs CSK Live : सीएसके की पारी लड़खड़ाई

लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ सीएसके की पारी लड़खड़ा गई है। चेन्नई ने इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर उतरे समीर रिजवी भी अपने विकेट गंवा बैठे हैं। समीर को क्रुणाल पांड्या ने आउट किया। समीर पांच गेंदों पर एक रन बनाकर आउट हुए। क्रुणाल का इस मैच का यह दूसरा विकेट है। 

08:24 PM, 19-Apr-2024

LSG vs CSK Live : शिवम दुबे आउट

लखनऊ के गेंदबाजों ने सीएसके को एक और झटका देते हुए शिवम दुबे को पवेलियन भेजा। दुबे आठ गेंदों पर तीन रन बनाकर चौथे बल्लेबाज के रूप में पवेलियन लौटे। चेन्नई ने इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर समीर रिजवी को उतारा है। उनके साथ रवींद्र जडेजा क्रीज पर मौजूद हैं। 

08:22 PM, 19-Apr-2024

LSG vs CSK Live : जडेजा क्रीज पर मौजूद

लखनऊ सुपरजाएंट्स ने सीएसके को शुरुआती झटके दिए लेकिन रवींद्र जडेजा ने सीएसके को संभाला। सीएसके ने 11 ओवर में तीन विकेट पर 87 रन बना लिए हैं। 

08:08 PM, 19-Apr-2024

LSG vs CSK Live : रहाणे पवेलियन लौटे

लखनऊ सुपरजाएंट्स के स्पिनर क्रुणाल पांड्या ने सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को आउट कर सीएसके को तीसरा झटका दिया। रहाणे और जडेजा के बीच अच्छी साझेदारी बन रही थी, लेकिन क्रुणाल ने रहाणे को बोल्ड कर इस साझेदारी को ज्यादा देर चलने नहीं दिया। रहाणे 24 गेंदों पर 36 रन बनाकर आउट हुए। फिलहाल क्रीज पर जडेजा मौजूद है। 

08:00 PM, 19-Apr-2024

LSG vs CSK Live : जडेजा-रहाणे क्रीज पर

लखनऊ के गेंदबाजों ने दबदबा बनाते हुए पावरप्ले के दौरान चेन्नई को दो झटके दिए, जबकि चेन्नई छह ओवर की समाप्ति के बाद दो विकेट पर 52 रन बनाने में सफल रहा। फिलहाल क्रीज पर रहाणे और रवींद्र जडेजा मौजूद हैं। 

07:50 PM, 19-Apr-2024

LSG vs CSK Live : गायकवाड़ पवेलियन लौटे

तेज गेंदबाज यश ठाकुर ने चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को आउट कर चेन्नई को दूसरा झटका दिया। गायकवाड़ रहाणे के साथ मिलकर सीएसके की पारी संभाले हुए थे, लेकिन लखनऊ के गेंदबाज ने इस साझेदारी को तोड़ा। गायकवाड़ 13 गेंदों पर 17 रन बनाकर पवेलियन लौटे। गायकवाड़ के आउट होने के बाद रवींद्र जडेजा क्रीज पर उतरे हैं। 

07:48 PM, 19-Apr-2024

LSG vs CSK Live : ऋतुराज और रहाणे क्रीज पर

पहला झटका लगने के बाद कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और अजिंक्य रहाणे ने चेन्नई को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने चार ओवर की समाप्ति तक एक विकेट पर 29 रन बना लिए हैं। 

07:35 PM, 19-Apr-2024

LSG vs CSK Live : मोहसिन ने दिलाई पहली सफलता

तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने सलामी बल्लेबाज रचिन रवींद्र को आउट कर लखनऊ को पहली सफलता दिलाई। अपना पहला ओवर डालने आए मोहसिन ने पहली ही गेंद पर रचिन को बोल्ड कर सीएसके को शुरुआत झटका दिया। रचिन खाता खोले बिना पवेलियन लौटे। रचिन के आउट होने के बाद मैदान पर कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ उतरे हैं। 

07:30 PM, 19-Apr-2024

LSG vs CSK Live : चेन्नई की पारी शुरू

लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की पारी शुरू हो गई है और अजिंक्य रहाणे के साथ रचिन रवींद्र पारी की शुरुआत करने आए हैं। इससे पहले, लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। लखनऊ की ओर से मैट हेनरी गेंदबाजी की शुरुआत करने आए जिन्होंने सीएसके के खिलाफ लखनऊ के लिए डेब्यू किया है। 



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *