अप्रैल का महीना बॉक्स ऑफिस के लिए कुछ खास नहीं गुजरा है। इस महीने रिलीज हुई दो बड़ी फिल्में बड़े मियां छोटे मियां और मैदान सिनेमाघरों में धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही हैं। वहीं, हाल ही में आई एलएसडी 2 और दो और दो प्यार की भी हालत खराब नजर आ रही है। हालांकि, क्रू अब तक टिकट खिड़की पर कमाल दिखा रही है। आइए जानते हैं कि किस फिल्म ने शनिवार को कैसा प्रदर्शन किया।

Shekhar Suman Interview: बरसाती का 400 रुपये किराया, 200 का पेट्रोल, 200 में खाना, बाकी 200 में हम ऐश करते थे




दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी एलएसडी 2 को दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया है। फिल्म के कलेक्शन इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं। पहले दिन इस फिल्म ने 15 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन इसने 12 लाख रुपये बटोरे हैं। फिल्म की कुल कमाई 27 लाख रुपये ही हो सकी है।


दो और दो प्यार का भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है। विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज और प्रतीक गांधी जैसे सितारों से सजी इस फिल्म की शुरुआत बेहद धीमी रही है। पहले दिन फिल्म ने 55 लाख रुपये का बिजनेस किया था। वहीं, दूसरे दिन इसने 85 लाख रुपये की कमाई के साथ कुल एक करोड़ 40 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया है।


बड़े मियां छोटे मियां दूसरे शनिवार को कमाल नहीं दिखा सकी है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 49.9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 10वें दिन फिल्म ने एक करोड़ 82 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल कलेक्शन 53.12 करोड़ रुपये हो गया है।


अजय देवगन की मैदान टिकट खिड़की पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। अजय देवगन जैसे बड़े सितारे के होने के बाद भी फिल्म कमाई के लिए संघर्ष करती दिख रही है। 10वें दिन इस फिल्म ने दो करोड़ 35 लाख रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म की कुल कमाई 33.15 करोड़ रुपये हो गई है।




Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *