04:12 PM, 12-May-2024

CSK vs RR Live : बटलर पवेलियन लौटे

सिमरजीत सिंह ने राजस्थान को एक और झटका देते हुए सलामी बल्लेबाज जोस बटलर को आउट किया। बटलर 25 गेंदों पर 21 रन बनाकर आउट हुए। सिमरजीत ने चेन्नई को दोहरी सफलता दिलाई और राजस्थान की पारी लड़खड़ा दी है। अब क्रीज पर कप्तान संजू सैमसन के साथ रियान पराग मौजूद हैं। 

04:03 PM, 12-May-2024

CSK vs RR Live : यशस्वी जायसवाल आउट हुए

सिमरजीत सिंह ने यशस्वी जायसवाल को आउट कर राजस्थान को पहला झटका दिया। यशस्वी 21 गेंदों पर 24 रन बनाकर आउट हुए। 

03:57 PM, 12-May-2024

CSK vs RR Live : पावरप्ले में कोई सफलता हासिल नहीं कर सकी सीएसके

चेन्नई के गेंदबाजों ने राजस्थान के बल्लेबाजों पर लगाम लगाई रखी, लेकिन उसके गेंदबाज पावरप्ले तक कोई सफलता हासिल नहीं कर सके। राजस्थान ने छह ओवर के बाद बिना किसी नुकसान के 42 रन बना लिए हैं। यशस्वी जायसवाल 24 रन और जोस बटलर 18 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

03:44 PM, 12-May-2024

CSK vs RR Live : राजस्थान की सधी शुरुआत

चेन्नई के खिलाफ राजस्थान ने सधी हुई शुरुआत की है। तीन ओवर की समाप्ति के बाद राजस्थान ने बिना किसी नुकसान के 14 रन बना लिए हैं। जोस बटलर 11 रन और यशस्वी तीन रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

03:31 PM, 12-May-2024

CSK vs RR Live : राजस्थान की पारी शुरू

सीएसके के खिलाफ राजस्थान की पारी शुरू हो चुकी है और यशस्वी जायसवाल के साथ जोस बटलर पारी का आगाज करने उतरे हैं। चेन्नई के लिए तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे गेंदबाजी की शुरुआत करने आए हैं। 

03:07 PM, 12-May-2024

CSK vs RR Live : दोनों टीमों की प्लेइंग-11

चेन्नई सुपर किंग्सः रचिन रवींद्र, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिचेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, सिमरनजीत सिंह, महेश तीक्षणा। इंपैक्ट सबः अजिंक्य रहाणे, समीर रिज्वी, प्रशांत सोलंकी, अजय मंडल, मुकेश चौधरी। 

राजस्थान रॉयल्सः यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, शुभम दुबे, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल। इंपैक्ट सबः रोवमैन पोवेल, टॉम कोहलेर कैडमोर, नांद्रे बर्गर, तनुष कोटियान, केशव महाराज। 

03:01 PM, 12-May-2024

CSK vs RR Live : राजस्थान ने जीता टॉस

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। राजस्थान की टीम में ध्रुव जुरेल की वापसी हुई है, जबकि चेन्नई की टीम में भी महेश तीक्षणा वापस आ गए हैं। मिचेल सैंटनर की जगह चेन्नई ने तीक्षणा को शामिल किया है। 

02:34 PM, 12-May-2024

CSK vs RR Live : चेन्नई को खल रही पथिराना और मुस्तफिजुर की कमी

दोनों टीमों के प्रदर्शन पर गौर करें तो राजस्थान रॉयल्स का बल्लेबाजी क्रम धमाल मचा रहा है। संजू सैमसन, जोस बटलर और रियान पराग अपनी उम्दा फॉर्म के साथ विरोधियों के लिए सिरदर्द बने हैं। वहीं, गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ड और युजवेंद्र चहल का दबदबा है। चेन्नई को मथीशा पथिराना और मुस्तफिजुर रहमान की कमी खल रही है। बल्लेबाजी में टीम को संघर्ष करना पड़ रहा है। ऋतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक विकेट पर नहीं टिक पा रहा है। 

02:30 PM, 12-May-2024

CSK vs RR Live : चेन्नई-राजस्थान के हेड-टु-हेड रिकॉर्ड्स

दोनों टीमों के हेड-टु-हेड रिकॉर्ड्स की बात करें तो चेन्नई और राजस्थान के बीच 28 मैचों में भिड़ंत हुई है। इनमें सीएसके ने 15 मुकाबलों में बाजी मारी है जबकि राजस्थान सिर्फ 13 मैच ही जीत सकी है। राजस्थान के खिलाफ चेन्नई का उच्चतम स्कोर 246 रनों का रहा है और सबसे कम स्कोर 109 रन है। वहीं, राजस्थान ने सीएसके के खिलाफ सर्वाधिक 223 रन बनाए हैं जबकि 126 उनका सबसे कम स्कोर है। दोनों टीमों के अपने पिछले मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान को दिल्ली के खिलाफ 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा था जबकि गुजरात ने सीएसके को अपने घर में 35 रनों से पटखनी दी थी।

02:29 PM, 12-May-2024

CSK vs RR Live : चेन्नई के लिए करो या मरो की स्थिति

चेन्नई के लिए यह मैच करो या मरो वाला है। दरअसल, गुजरात टाइटंस से मिली हार के बाद ऋतुराज गायकवाड़ की टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है। फिलहाल सीएसके 12 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे पायदान पर हैं। उन्हें हर हाल में अपने बाकी बचे दोनों मैच जीतने होंगे। 



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *