अर्जुन कपूर को फिल्मों में अभिनय करते हुए एक दशक से अधिक का समय हो गया है। हाल ही में (11 मई) उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 12 वर्ष पूरे किए हैं। इस खास मौके पर अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म इश्कजादे के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया था। इस फिल्म का निर्माण इंडस्ट्री की सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन कंपनी में से एक यशराज फिल्म्स की ओर से किया गया था। साथ ही, कंपनी ने इस फिल्म से अर्जुन के टैलेंट मैनेजमेंट और पब्लिक रिलेशन का काम भी देखना शुरू किया था। इस बीच खबर है कि 12 साल के बाद अर्जुन अब वाईआरएफ के टैलेंट मैनेजमेंट से बाहर हो गए हैं।

Pavithra Jayaram: नहीं रहीं अभिनेत्री पवित्रा जयराम, सड़क हादसे में गई जान




एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से  बताया गया है कि अर्जुन और वाईआरएफ दोनों सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हुए हैं। रिपोर्ट के दावों की मानें तो अर्जुन नए रास्ते तलाशना चाहते थे और इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया। साथ ही, सूत्र के हवाले से यह भी बताया गया है कि वाईआरएफ के प्रमुख आदित्य चोपड़ा और अर्जुन एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और सही अवसर आने पर दोनों भविष्य में निश्चित रूप साथ काम करने के इच्छुक हैं।  


एक अन्य सूत्र के हवाले से बताया गया है कि अर्जुन कपूर का काम अब मैट्रिक्स आईईसी प्राइवेट लिमिटेड संभालेगी। इस कंपनी की सह-संस्थापक रेशमा शेट्टी हैं। अर्जुन के अलावा यह कंपनी शाहिद कपूर, राम चरण, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, फरहान अख्तर, वरुण धवन, कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, विक्की कौशल, करिश्मा कपूर, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा जैसी प्रमुख हस्तियों के प्रबंधन का काम भी संभालती है। इसके साथ ही अर्जुन को अब एक नई पीआर टीम भी मिल गई है।


वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर को आखिरी बार भूमि पेडनेकर के साथ द लेडी किलर (2023) में देखा गया था। वे जल्द ही सिंघम अगेन में खलनायक की भूमिका में दिखने वाले हैं। इसके बाद उनकी फिल्म मेरे हसबैंड की बीवी भी कतार में है।





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *