जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा।
– फोटो : अमर उजाला डिजिटल

विस्तार


जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के शुरुआती चार चरणों के मतदान में ही विपक्ष चारो खाने चित्त हो चुका है। इंडी गठबंधन के प्रधानमंत्री पद के स्वघोषित दावेदार कितने हताश हैं, इसका अनुमान उनके हालिया बयानों और भाषणों और ट्वीट की भाषा से आसानी से लगाया जा सकता है। दरअसल देश की जनता अच्छी तरह समझ चुकी है कि इंडी गठबंधन परिवारवादी नेताओं का एक दिशाहीन एवं अवसरवादी गठबंधन है, जिसके पास न तो नीति है, न नीयत है और न ही कोई सर्वमान्य नेता है। उन्होंने कहा कि चार चरणों का मतदान संपन्न होने के बाद से इंडी की दीदी का भी राग अचानक बदल गया है। वे समझ गई हैं कि डूबती नैया से समय रहते कूद जाना ही बेहतर है। इसीलिए उन्होंने इंडी गठबंधन से किनारा करना और सहयोगी दलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

राहुल गांधी पर भी कसा तंज 

संजय कुमार झा ने राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा कि इंडी के बौआ जी का हाल तो सबको पहले से दिख रहा है। बिहार आने तक की हिम्मत नहीं जुटा पाये। अमेठी से पलायन करके खुद को रायबरेली तक सीमित कर लिया है। मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के बारे में काल्पनिक बातें बोल कर, अनर्गल प्रलाप करके लोगों को भरमाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। लोगों के खाते में कभी खटाखट तो कभी टकाटक पैसे भेजने का प्रलोभन ऐसे दे रहे हैं, मानो देश उनकी जागीर हो।

अपनी पार्टी की महिला सांसद के साथ दुर्व्यवहार पर चुप्पी साध रखी है

संजय कुमार झा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि इंडी के सर जी तो बाकी सब से दो कदम आगे निकल गये। वे बेल पर जेल से बाहर क्या आये, अपने पीए को जेल भेजने का प्रयोजन कर बैठे। अपनी ही पार्टी की महिला सांसद के साथ दुर्व्यवहार पर उन्होंने चुप्पी साध रखी है। भ्रष्टाचार और दुष्प्रचार को राजनीतिक शिष्टाचार बनाने की उनकी कोशिशों का दिल्ली की जनता वोट के जरिये करारा जवाब देगी।

एनडीए की डबल इंजन की सरकार में ही बिहार एक विकसित प्रदेश बन सकता है

 संजय कुमार झा ने कहा कि बिहार में जहां भी जा रहा हूं, यह स्पष्ट दिख रहा है कि मतदाता अब काफी जागरूक हो चुके हैं। वे जाति-धर्म की भावना से ऊपर उठ कर देश में शांति, समृद्धि, सुरक्षा, सद्भाव और सुशासन सुनिश्चित करने के लिए मतदान कर रहे हैं। उन्हें पता है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की राजनीति विकास और जनकल्याण के लिए समर्पित है। उन्हें पता है कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले 18 वर्षों में और देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में न केवल विकास को नई ऊंचाई प्रदान की है, बल्कि लोगों में आशा और विश्वास की नई ऊर्जा का भी संचार किया है। आज देश की जनता आश्वस्त है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के तीसरे कार्यकाल में भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बनेगा। इसी तरह बिहार के लोग आश्वस्त है कि एनडीए की डबल इंजन की सरकार में ही बिहार एक विकसित प्रदेश बन सकता है। इसलिए देश और प्रदेश के मतदाता एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान कर रहे हैं।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *