06:58 PM, 19-May-2024

RR vs KKR Live Score : टॉस से पहले शुरू हुई बारिश

राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच टॉस से पहले बारिश शुरू हो गई है। मैदान को कवर्स से ढका जा रहा है। ऐसे में टॉस में देरी होगी।

06:31 PM, 19-May-2024

RR vs KKR Live Score : केकेआर को आत्ममुग्धता से बचना होगा

केकेआर के हौसले बुलंद है लेकिन उसे आत्ममुग्धता से बचना होगा। मुंबई इंडियंस के खिलाफ 11 मई को ईडन गार्डंस पर हुए मुकाबले के बाद से केकेआर ने बारिश की भेंट चढ़े इस मैच के अलावा कोई मुकाबला नहीं खेला है। अहमदाबाद जाकर एक दिन के अभ्यास के लिए कोलकाता लौटना और फिर आखिरी लीग मैच के लिए गुवाहाटी जाना थकाऊ रहा होगा और इससे उनकी लय पर असर पड़ सकता है। अब देखना यह होगा कि मेंटर गौतम गंभीर की टीम इस लय को बरकरार रख पाती है या नहीं। केकेआर के दो सलामी बल्लेबाजों सॉल्ट और सुनील नरेन ने मिलकर इस सत्र में सात अर्धशतक और एक शतक समेत 182 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 897 रन बनाए हैं। सॉल्ट की जगह गुरबाज ले सकते हैं लेकिन मैदान पर उतरते ही सॉल्ट की तरह आक्रामक खेलने की उनसे उम्मीद नहीं की जा सकती। इस सत्र में उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला है। मैच में बारिश का भी पूर्वानुमान लगाया जा रहा है।

06:24 PM, 19-May-2024

RR vs KKR Live Score : प्लेऑफ से पहले जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी राजस्थान

पहले ही 16 अंक लेकर प्लेऑफ में जगह बना चुके रॉयल्स लगातार चार मैच हार चुके हैं। पिछले दो मैचों में टीम 150 के पार भी नहीं पहुंच सकी और अब इंग्लैंड के स्टार सलामी बल्लेबाज के स्वदेश लौटने के बाद उसकी राह और कठिन हो गई है। ऐसे में यशस्वी जायसवाल, कप्तान संजू सैमसन और स्थानीय हीरो रियान पराग को अतिरिक्त जिम्मेदारी निभानी होगी। प्लेऑफ में शीर्ष दो में रहकर जाने से उनके पास फाइनल में पहुंचने के दो मौके रहेंगे। केकेआर के 19 अंक है और उसका शीर्ष पर रहना तय है। अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछला मैच बारिश में धुलने से उसे एक अंक मिला।

06:21 PM, 19-May-2024

RR vs KKR Live Score: राजस्थान-केकेआर मैच से पहले शुरू हुई बारिश, कवर्स से ढका गया मैदान, टॉस में देरी

राजस्थान रॉयल्स चार मैचों के हार के सिलसिले को तोड़कर रविवार को आईपीएल के अहम मैच में चोटी की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को हराकर शीर्ष दो में जगह पक्की करने उतरेगी। केकेआर की टीम में फिल सॉल्ट की जगह अफगानिस्तान के रहमानुल्लाह गुरबाज को प्लेइंग-11 में शामिल किया जा सकता है। सॉल्ट राष्ट्रीय प्रतिबद्धता के कारण स्वदेश लौट गए हैं। 





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *