04:46 PM, 21-May-2024

IPL KKR vs SRH Qualifier 1 Live : लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को रहेगा फायदा

पिछले साल वनडे विश्व कप फाइनल में देखा गया था कि अहमदाबाद में बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को अधिक सफलता मिलती है। छह में से चार बाद लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम कामयाब रही है। केकेआर के पास मिचेल स्टार्क की अगुआई में तेज गेंदबाजों के साथ बेहतरीन स्पिनर हैं तो सनराइजर्स की गेंदबाजी की अगुआई कप्तान पैट कमिंस कर रहे हैं। इस सत्र में उनके पिछले मैच में केकेआर ने सनराइजर्स को चार रन से हराया था।

04:23 PM, 21-May-2024

KKR vs SRH Live : हैदराबाद के लिए हेड-अभिषेक की जोड़ी अहम

कागजों पर केकेआर और सनराइजर्स बराबरी की टीमें लगती है जिससे यह मुकाबला और रोमांचक हो गया है। ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा दोनों ने 200 से अधिक की स्ट्राइक रेट से रन बनाकर रिकॉर्ड की झड़ी लगा दी है। ऑस्ट्रेलिया के हेड ने आक्रामक बल्लेबाजी की नई परिभाषा गढ़ी है और अब तक एक शतक तथा चार अर्धशतक समेत 533 रन बना चुके हैं। उनके साथ अभिषेक (467 रन ) ने भी खुलकर खेलते हुए आईपीएल में अभी तक 41 छक्के जड़ डाले हैं। सनराइजर्स के पास तीसरे नंबर पर राहुल त्रिपाठी जैसा भरोसेमंद बल्लेबाज है। हेनरिक क्लासेन फॉर्म में लौट आए हैं और पंजाब के खिलाफ 42 रन बनाए।

04:23 PM, 21-May-2024

KKR vs SRH Live : केकेआर को खल सकती है सॉल्ट की कमी

शीर्ष पर काबिज केकेआर को विकेटकीपर बल्लेबाज फिल सॉल्ट (435 रन) की कमी खलेगी जो टी-20 विश्व कप से पहले इंग्लैंड टीम से जुड़ने स्वदेश लौट गए हैं। सॉल्ट और सुनील नरेन (461) ने केकेआर को शानदार शुरुआत दी है। मध्यक्रम में कप्तान श्रेयस अय्यर ( 287 रन) प्रभावित नहीं कर सके, लेकिन इसकी कमी टीम को खली नहीं। रॉयल्स के खिलाफ मैच बारिश में धुलने के कारण सॉल्ट की जगह टीम में आए रहमानुल्लाह गुरबाज को अभ्यास नहीं मिल सका जिससे केकेआर खेमा चिंतित होगा। केकेआर के लिए नीतीश राणा और आंद्रे रसेल का फॉर्म में रहना भी बहुत जरूरी है।

04:17 PM, 21-May-2024

KKR vs SRH Live Score : फाइनल में प्रवेश करने के इरादे से उतरेगी कोलकाता और हैदराबाद, हेड-नरेन पर रहेंगी नजरें

IPL Live Cricket Score, Qualifier 1 KKR vs SRH 2024 : नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज क्वालिफायर-1  में तालिका में शीर्ष पर मौजूद रहने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से है। दोनों ही टीमों को भले ही फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिलेंगे, लेकिन केकेआर और हैदराबाद की कोशिश इस मैच को जीतकर पहले ही खिताबी मुकाबले में प्रवेश करने पर होंगी।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *