कमल हासन की बेटी और दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन और शांतनु हजारिका आधिकारिक तौर अलग हो चुके हैं। हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अभिनेत्री ने इस बात की पुष्टि की है। दरअसल, अभिनेत्री ने फैंस के साथ संवाद करने के लिए गुरुवार (23 मई ) को आस्क मी एनीथिंग (एएमए) सेशन रखा था। इस चैट सेशन के दौरान अभिनेत्री ने कई सवालों के बेबाकी से जवाब दिए। 

Jacqueliene Fernandez: जैकलीन ने किया खुलासा, बोलीं- किसी ने मुझसे कहा था बॉलीवुड में रहना है तो सुंदर…




एएमए सत्र के दौरान जब एक प्रशंसक ने उनके रिश्ते पर सवाल किया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “मुझे इस तरह के सवालों का जवाब देने में मजा नहीं आता है, लेकिन मैं पूरी तरह से सिंगल हूं और मिंगल होना चाहती हूं। इस समय मैं केवल काम कर रही हूं और अपने जीवन का आनंद ले रही हूं।”


कुछ समय पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि अभिनेत्री का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करना भी बंद कर दिया था। श्रुति और शांतनु कोरोना संक्रमण काल के समय से ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों मुंबई में एक साथ रह रहे थे। अक्सर, वे सोशल मीडिया पर अपने वीडियो साझा किया करते थे और प्रशंसकों से बातचीत भी किया करते थे।


वर्क फ्रंट की बात करें तो  श्रुति हासन को आखिरी बार प्रभास के साथ फिल्म ‘सलार: पार्ट 1 – सीजफायर’ में देखा गया था। वे सलार पार्ट- 2 में भी नजर आएंगी। इसके अलावा वे ‘चेन्नई स्टोरी’ का भी हिस्सा हैं। वे आदिवि शेष के साथ फिल्म डकैत में भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। 





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *